GT vs RR IPL Final Video: क्लोजिंग सेरेमनी के लिए स्टेडियम पहुंचे स्टार, रहमान-रणवीर बांधेंगे समा

सिंगर नीति मोहन भी परफॉर्म करती नजर आएंगी। नीति मोहन और एआ रहमान स्टेडियम भी पहुंच गए हैं और उन्होंने अपनी प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। इसका एक वीडियो नीति ने शेयर किया है। जानकारी के अनुसार, एआर रहमान सात दशकों के दौरान भारत के क्रिकेट का जश्न मनाने के लिए संगीत कार्यक्रम को समर्पित करेंगे।

GT vs RR IPL Final Video: क्लोजिंग सेरेमनी के लिए स्टेडियम पहुंचे स्टार, रहमान-रणवीर बांधेंगे समा
x

अहमदाबाद: आईपीएल 2022 का आज आखिरी दिन है। फाइनल मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले क्लोजिंग सेरेमनी होगा, जिसमें कई कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। खिताबी मुकाबला रात 8 बजे से खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले क्लोजिंग सेरेमनी कराई जाएगी। यह सेरेमनी करीब 65 मिनट का होगी। 


क्लोजिंग सेरेमनी में ऑस्कर विजेता संगीतकार और गायक एआर रहमान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत की आजादी के 75 साल का जश्न मनाएंगे। इस भव्य समारोह में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी परफॉर्म करेंगे, जिसमें विभिन्न राज्यों के लोक नर्तक भी मौजूद रहेंगे। 






और पढ़िए - IPL 2022: शुभमन गिल ने छक्का ठोक जिताया मैच, बल्ला छोड़ गोद में जा बैठे मिलर, झूम उठे रणवीर सिंह, देखें वीडियो




सिंगर नीति मोहन भी परफॉर्म करती नजर आएंगी। नीति मोहन और एआ रहमान स्टेडियम भी पहुंच गए हैं और उन्होंने अपनी प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। इसका एक वीडियो नीति ने शेयर किया है। जानकारी के अनुसार, एआर रहमान सात दशकों के दौरान भारत के क्रिकेट का जश्न मनाने के लिए संगीत कार्यक्रम को समर्पित करेंगे। झारखंड के प्रसिद्ध छऊ नर्तकों सहित भारत के विभिन्न राज्यों के लोक नर्तक भी इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगे। टीम इंडिया के पूर्व कप्तानों को भी आमंत्रित किया गया है। 


बता दें कि 2018 के बाज पहली बार क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा।  2019 में पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों के शोक में क्लोजिंग या ओपनिंग सेरेमनी नहीं हुई थी। जबकि 2020 और 2021 में कोरोना के कारण क्लोजिंग सेरेमनी टालना पड़ा। 








और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें











Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story