ENG VS NZ: न्यूजीलैंड के इंग्लैंड दौरे से पहले बड़ा झटका, कीवी टीम के दो खिलाड़ी और कोच कोविड पॉजिटिव

न्यूजीलैंड टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे (ENG VS NZ) पर है। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स में पहला टेस्ट 2 जून से शुरू होगा। इस दौरे से पहले बड़ी खबर सामने आई है। न्यूजीलैंड टीम में कोविड मामले सामने आए हैं। टीम के तीन सदस्य शुरुआती दौरे के मैच से बाहर हो गए हैं।

ENG VS NZ: न्यूजीलैंड के इंग्लैंड दौरे से पहले बड़ा झटका, कीवी टीम के दो खिलाड़ी और कोच कोविड पॉजिटिव
x

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स में पहला टेस्ट 2 जून से शुरू होगा। इस दौरे से पहले बड़ी खबर सामने आई है। न्यूजीलैंड टीम में कोविड मामले सामने आए हैं। टीम के तीन सदस्य शुरुआती दौरे के मैच से बाहर हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, ऑलराउंडर हेनरी निकोल्स, गेंदबाज ब्लेयर टिकर और कोच शेन जोर्गेनसन की तिकड़ी ने इंग्लैंड में ससेक्स के खिलाफ पहले दिन के खेल से पहले शुक्रवार की सुबह सकारात्मक परीक्षण किया। इन सदस्यों ने अपने संबंधित होटल के कमरों में अनिवार्य रूप से पांच-दिवसीय अलगाव शुरू कर दिया है। 



और पढ़िए - बाबर आजम के भाई ने नेट्स में ठोके रन, पाकिस्तान में खड़ा हो गया हंगामा






चोट से जूझ रहे हैं हेनरी निकोलस

एक प्रशिक्षण शिविर में चोट के बाद बाएं हाथ के बल्लेबाज हेनरी निकोलस के मैच से बाहर होने की उम्मीद थी। मध्यक्रम का बल्लेबाज पहले टेस्ट के लिए चयन के लिए फिट होने के लिए रीहैब में है। कहा ये भी जा रहा है कि पांच दिनों की अलगाव अवधि में ठीक होने संभावना नहीं है। मीडियम पेसर ब्लेयर टिकर ने अभी तक टेस्ट डेब्यू नहीं किया है। हालांकि 28 वर्षीय खिलाड़ी वनडे डेब्यू कर चुके हैं। वे अपने देश के लिए 8 T20 इंटरनेशनल खेल चुके हैं। बॉलिंग कोच जुर्गेंसन 2016 से ब्लैक कैप्स सेटअप का अहम हिस्सा रहे हैं। 




शेष सभी खिलाड़ियों का नकारात्मक परीक्षण 

एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, टीम के शेष सभी खिलाड़ियों ने नकारात्मक परीक्षण किया है। चेम्सफोर्ड के काउंटी ग्राउंड में एक चुनिंदा काउंटी इलेवन के खिलाफ दूसरा अभ्यास मैच इस महीने के अंत में होने वाला है। गत विश्व टेस्ट चैंपियन 2 जून से इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। जिसके बाद ट्रेंट ब्रिज और हेडिंग्ले में मैच होंगे। ब्लैक कैप्स टेस्ट सीरीज के बाद यूरोप में बने रहेंगे। इंग्लैंड के बाद आयरलैंड, स्कॉटलैंड और नीदरलैंड्स् में व्हाइट बॉल दौरा प्रस्तावित है। 






और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें












Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story