Eng vs Ned: टप्पा, टप्पा और छक्का...,Jos Buttler ने गेंद को खदेड़कर स्क्वायर लेग के बाहर मारा, देखें वीडियो

मैच में जोस बटलर ने अपनी पारी के दौरान सात छक्के और पांच चौके लगाए। बटलर ने एक छक्का ऐसा मारा की सभी हैरान रह गए। गेंदबाज वेन मीरीरन की दो टप्पे वाली गेंद पर छक्का मारा।

Eng vs Ned: टप्पा, टप्पा और छक्का...,Jos Buttler ने गेंद को खदेड़कर स्क्वायर लेग के बाहर मारा, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के फॉर्म को लेकर इंग्लैंड पहुंचे जोस बटलर गेंदबाजों के उपर कहर बनकर टूट रहे हैं। नेदरलैंड्स गेंदबाजों की बखियां उधेड़ रहे हैं। जोस बटलर ने नेदरलैंड्स के खिलाफ शानदार 86 रनों की पारी खेली। जेसन रॉय ने शतक ठोका। रॉय ने 101 रन की पारी खेली। इंग्लैंड ने नीदरलैंड्स को आठ विकेट से करारी मात देकर सीरीज पर 3-0 से कब्जा जमा लिया. 


गेंद को खदेड़कर मारा छक्का

मैच में बटलर ने अपनी पारी के दौरान सात छक्के और पांच चौके लगाए। बटलर ने एक छक्का ऐसा मारा की सभी हैरान रह गए। गेंदबाज वेन मीरीरन की की दो टप्पे वाली गेंद पर छक्का मारा। इंग्लैंड की पारी के 29वें ओवर में  तेज गेंदबाज पॉल वान मीकेरन की 5वीं गेंद हाथ से छूट गई और बटलर के पास 2 टप्पे खाते हुए पहुंची. गेंद पिच से बाहर थी। लेकिन बटलर ने गेंद को खदेड़कर स्क्वार लेग के उपर छक्का मार दिया। 






और पढ़िए -   Ranji Trophy 2022: फाइनल में शतक ठोक रो पड़े सरफराज खान, सिद्धू मूसे वाला के स्टाइल में मनाया जश्न, देखें वीडियो






धाकड़ फॉर्म मे हैं बटलर

बता दें कि बटलर नीदरलैंड्स के खिलाफ प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे. उन्होंने दो पारियों में कुल मिलाकर 248 रन बनाए. उन्होंने दो पारियों में कुल मिलाकर 248 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 14 चौके और 19 छक्के लगाए. आईपीएल में जोस बटलर ने 17 इनिंग में 863 रन बनाए थे। उनका औसत 57.53 का था। बटलर ने इस दौरान चार शतक और 4 अर्धशतक जड़ा।









और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story