मैदान में 'मिडिल फिंगर' दिखाने लगा धोनी का साथी खिलाड़ी, मांकडिंग आउट हुआ तो भड़का, देखें वीडियो

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स से खेलने वाले खिलाड़ी एन जगदीशन मांकडिंग आउट हुए। इसके बाद उन्होंने मिडिल फिंगर दिखाकर अश्लील इशारा किया।

मैदान में मिडिल फिंगर दिखाने लगा धोनी का साथी खिलाड़ी, मांकडिंग आउट हुआ तो भड़का, देखें वीडियो
x

चेन्नई: तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) का 6वां सीजन शुरू हो गया है। नेल्लई रॉयल किंग्स और चेपॉक सुपर गिल्लीज के बीच पहला मुकाबले ही रोमांचक हुआ। मैच टाई होने के बाद फैसला सुपर ओवर में आया। 


सुपर ओवर से निकला नतीजा

सुपर ओवर में रॉयल किंग्स ने बाजी मारी। लेकिन इस मैच में कुछ ऐसा हुआ कि क्रिकेट की सारी हदें टूट गई। रॉयल टीम को सुपर ओवर में जीत के लिए 10 रन की दरकार थी, जिसेरॉयल किंग्स  ने 1 गेंद रहते ही हासिल कर लिया। इससे पहले, चेपॉक सुपर गिलिस को 185 रन का टारगेट मिला था। आखिरी गेंद पर टीम को जीत के लिए 5 रन चाहिए थे और चेपॉक के बल्लेबाज एस हरीश कुमार ने चौका जड़ मैच को टाई करा दिया। इसके बाद सुपर ओवर से नतीजा निकला।







और पढ़िए - 19 बॉल में इस प्लेयर ने ठोक डाले 96 रन, 10 छक्कों के साथ जड़े 9 चौके





जगदीसन ने दिखाई मिडिल फिंगर

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी एन जगदीशन मांकडिंग आउट हुए। इसके बाद उन्होंने मिडिल फिंगर दिखाकर अश्लील इशारा किया। बल्लेबाजी की अच्छी शुरुआत करने के बाद अचानक इस तरह से आउट हो जाना जगदीसन को रास नहीं आया और पवेलियन जाते हुए उन्होंने एनआरके के खिलाड़ियों की तरफ बार-बार 'मिडिल फिंगर' दिखाया। 


पहले बल्लेबाजी करते हुए हुए रॉयल किंग्स ने चेपॉक सुपर गिल्लीज के सामने 185 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में चेपॉक सुपर गिल्लीज 184 रन ही बना पाई।  एन जगदीसन ने 26 फस्ट क्लास, 36 लिस्ट ए और 45 टी20 मैचों में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व किया है। उनके इस बरताव की वजह से उन पर एक्शन लिया जा सकता है। आईपीएल में वो साल 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स  का हिस्सा हैं।








और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story