बड़ी खबर: विराट कोहली कोरोना पॉजिटिव, इंग्लैंड जाने से पहले पाए गए थे संक्रमित

भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर हैं। टीम को इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच खेलना है। इस बीच टीम के मुख्य बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली इंग्लैंड जाने से पहले कोरोनो के चपेट में आ गए थे।

बड़ी खबर: विराट कोहली कोरोना पॉजिटिव, इंग्लैंड जाने से पहले पाए गए थे संक्रमित
x

नई दिल्ली: भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर हैं। टीम को इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच खेलना है। इस बीच टीम के मुख्य बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली इंग्लैंड जाने से पहले कोरोनो के चपेट में आ गए थे।  ऐसे में और भी खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने की आशंका जताई जा रही है।


विराट को हुआ था कोरोना

इंग्लैंड रवाना होने से पहले विराट पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मालदीव छुट्टियां मानने गए थे। वहां से लौटने पर वे डॉक्टर के पास गए थे। हालांकि अब वे कोरोना से उबर चुके हैं। इससे पहले भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। इस वजह से वह बाकी खिलाड़ियों के साथ लंदन नहीं गए थे। 


विराट कोहली टीम के साथ हैं और कल वे प्रैक्टिस करते दिखे। टीम के साथ विराट कोहली की तस्वीर बीसीसीआई ने शेयर की है। ।अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि विराट 24 जून को लीसेस्‍टरशायर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दौरान उपलब्‍ध रहेंगे या नहीं। 



और पढ़िए –  Commonwealth Games से बाहर होने पर हाई जम्पर तेजस्विन शंकर खफा, दिल्ली हाई कोर्ट का खटखटाया दरवाजा



कोरोना के कारण स्थगित हुए था सीरीज

पिछले साल कोरोना के चलते सीरीज को स्थगित करना पड़ा था। भारत आखिरी टेस्ट खेले बिना लौट आई थी। टीम इंडिया के कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे। उसी टेस्ट को इस दौरे पर कराया जा रहा है। भारतीय टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे है। यह टेस्ट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भी बेहद महत्वपूर्ण है। बता दें कि भारत और इंग्‍लैंड की टीमों को एक से पांच जुलाई के बीच एजबेस्टन में टेस्‍ट सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला खेलना है।


 



और पढ़िए - खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें




Next Story