दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड के लिए 270 या 280 रन का लक्ष्य उपयुक्त होगा : वैन डेर डूसन

साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज रॉसी वैन डेर डूसन को लगता है कि हेगले ओवल में दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड के लिए 270 या 280 का लक्ष्य उपयुक्त होगा।

दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड के लिए 270 या 280 रन का लक्ष्य उपयुक्त होगा : वैन डेर डूसन
x

क्राइस्टचर्च: साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज रॉसी वैन डेर डूसन को लगता है कि हेगले ओवल में दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड के लिए 270 या 280 का लक्ष्य उपयुक्त होगा। टेस्ट के तीसरे दिन साउथ अफ्रीका 17 ओवर में 38/3 पर मुश्किल में था। लेकिन वैन डेर डूसन (45) और टेम्बा बावुमा (23) ने चौथे विकेट के लिए 65 रन की साझेदारी कर टीम की मैच में वापसी कराई। हालांकि न्यूजीलैंड ने दोनों को आउट कर दिया, लेकिन काइल वेरेन और वियान मुल्डर ने दिन का खेल खत्म होने तक 211 की बढ़त बना ली।


वैन डेर डूसन ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से कहा, "हम 270 या 280 रनों तक लक्ष्य देने के बारे में सोच रहे हैं। अगर हम 300 रनों तक पहुंच जाते हैं, तो मानसिक रूप से यह हमारे लिए एक अच्छी स्थिति होगी। उम्मीद है कि हम कल अच्छी शुरुआत करेंगे।"


वैन डेर डूसन ने अंतिम सत्र में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नील वैगनर के नौ ओवर के स्पेल की सराहना की, जहां उन्होंने उन्हें और साथ ही बावुमा को आउट किया।


उन्होंने आगे कहा, "जब मैंने 14 साल पहले प्रथम श्रेणी में डेब्यू किया था, मैं और नील वैगनर एक ही टीम में थे। मुझे पता था कि उसकी योजनाएं क्या थीं, यह काफी सीधा है। हम उसे जानते हैं, वह क्या करते हैं। उनके पास बेहतर रफ्तार हैं।"


वैगनर को आउट करने के अपने तरीके के बारे में बात करते हुए वैन डेर डूसन ने स्वीकार किया कि वह न्यूजीलैंड के तेज आक्रमण के खिलाफ अधिक आक्रमण करना चाहते थे और अंतत:, भाग्य ने साथ नहीं दिया।


वैन डेर डूसन ने यह भी कहा कि तेज गेंदबाजों की मदद कर सकती हैं जो गेंदबाजी करते समय दक्षिण अफ्रीका के लिए सकारात्मक हो सकती है।


Next Story