Blog single photo

सानिया मिर्जा की बहन बनेगी मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे की दुल्हन

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा जल्द ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असद की दुल्हन बनेंगी

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(7 अक्टूबर): टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा जल्द ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असद की दुल्हन बनेंगी। लंबे समय से चली आ रहीं दोनों की शादी की अफवाहों को अब खुद सानिया मिर्जा ने स्वीकार किया है। उन्होंने इस बात की पुष्टि कर दी है।रिपोर्ट के अनुसार, सानिया मिर्जा ने कहा है, 'अनम दिसंबर में शादी कर रहीं हैं. हम हाल ही में पेरिस में बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और हम बेहद उत्साहित हैं। सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं।

दरअसल, अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर मोहम्मद असद के साथ एक फोटो साझा की थी, जिसके कैप्‍शन में उन्होंने लिखा था, 'फैमिली'. इसके बाद से ही दोनों की शादी की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था। अब इसका खुलासा करते हुए सानिया मिर्जा ने कहा है कि अनम एक अच्छे लड़के के साथ शादी कर रही हैं। उनका नाम असद है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं, हम सभी इस शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं. सानिया मिर्जा ने दोनों की शादी की तारीख का तो जिक्र नहीं किया, लेकिन इतना जरूर कहा है कि शादी इसी साल दिसंबर में होगी।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की करीबी दोस्त और फिल्ममेकर फराह खान ने भी कुछ दिन पहले अनम की ओर इशारा करते हुए ब्राइड टू बी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी। सानिया और अनम मिर्जा के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए फराह खान ने लिखा था कि पिलो टॉक, जब मिर्जा बहनें साथ हों तो उनके साथ समय बिताना जरूरी हो जाता है। अनम और सानिया मिर्जा ने पेरिस में ली गई अपनी और भी तस्वीरें शेयर की थीं।

Tags :

NEXT STORY
Top