Blog single photo

कोहली बोले, धोनी के भविष्य को लेकर गांगुली ने अभी तक मुझसे नहीं की कोई बात

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड में हुए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. इस बीच, उनके संन्यास को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(22 अक्टूबर): भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तना महेंद्र सिंह धोनी काफी दिनों से टीम से दूर है। क्रिकेट से महेंद्र सिंह धोनी की दूरी को लेकर उनके सन्यास लेने के बारे में काफी चर्चा चल रही है। हाल ही में नए बीसीसीआई अध्यक्ष बने सौरव गांगुली ने भी महेंद्र ‌सिंह धोनी के भविष्य को लेकर चयनकर्ताओं से बात करने की इच्छा जताई थी। अब रांची टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका  को पारी और 202 रन के बड़े अंतर से हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है। रांची टेस्ट के बाद धोनी भारतीय टीम के साथ जीत का जश्न मनाने पहुंचे थे, यहां तक कि कोच रवि शास्‍त्री ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई थी।

सौरव गांगुली ने धोनी के बारे में अभी तक मुझसे नहीं की कोई बात- कोहली 

दरअसल, रांची टेस्ट के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे। उसमें उनसे सवाल पूछा गया कि बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि वो महेंद्र ‌सिंह धोनी के भविष्य को लेकर विराट कोहली से बात करेंगे। इस पर विराट कोहली ने कहा, 'मैं उन्हें बधाई देता हूं। यह अच्छा है कि सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष बन गए हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक मुझसे इस बारे में बात नहीं की है। मैं इस बारे में क्या कह सकता हूं। वह जब भी मुझे बात करने के लिए बुलाएंगे मैं उनसे मिलने जाऊंगा। इतना कहते ही विराट कोहली के चेहरे पर मुस्कुराहट तैर गई।

टीम इंडिया ने रांची टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया. इसी के साथ टीम ने सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया। रांची टेस्ट चार दिन में खत्म हो गया और जब उनसे पूछा गया कि क्या वह महेंद्र सिंह धोनी के पास उनसे मिलने जाएंगे तो विराट कोहली ने कहा कि नहीं, धोनी यहीं हैं। वह चेंजिंग रूम में हैं, चलिए उन्हें हेलो बोल दीजिए। विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पुणे टेस्ट में नाबाद 254 रन की पारी खेली थी। ये उनके टेस्ट करियर का सर्वोच्च स्कोर भी है।

Tags :

NEXT STORY
Top