राम मंदिर मुद्दे पर मध्यस्थता को तैयार हैं श्री श्री रविशंकर

नई दिल्ली ( 6 नवंबर ) : राम मंदिर का मुद्दा चुनाव आते ही गर्म हो जाता है। राजनीतिक पार्टियां राम मंदिर को लेकर अपने-अपने हिसाब से इस पर राजनीति शुरू कर देती हैं। इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के समय भी राम मंदिर का मुद्दा गर्म है। इस बीच आध्यात्मिक गुरु और आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर ने कहा कि वह राम मंदिर मुद्दे का हल निकालने के लिए मध्यस्थता करने को तैयार हैं। 

जब उनसे यहां एक मीडिया वार्ता के दौरान पूछा गया कि क्या वह राम मंदिर के मुद्दे के समाधान के लिए दोनों पक्षों के बीच मध्यस्थता को तैयार हैं तो श्री श्री ने जवाब दिया, निश्चित रूप से मैं कहीं भी कोई भी मध्यस्थता करने के लिए हमेशा तैयार हूं। बढ़ते भारत-पाकिस्तान तनाव पर रविशंकर ने दोनों देशों के बीच जनता के आपसी संपर्कों को बढ़ावा देने पर जोर दिया।

उन्होंने कहा कि जनता से जनता के बीच हमारे बहुत अच्छे संपर्क हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के विभिन्न शहरों में आर्ट ऑफ लिविंग के चार केंद्र हैं जहां 10,000 लोग संस्था के कार्यक्रमों से लाभ उठाते हैं। रविशंकर ने बताया कि पाकिस्तान में बाढ़ के दौरान आर्ट ऑफ लिविंग ने वहां के लोगों को खाना बांटा था।