नहीं होगा विश्वास, मात्र 799 रुपये में करें हवाई सफर

नई दिल्ली (17 जून): शायद आपको इस खबर पर विश्वास नहीं होगा, क्योंकि आजतक किसी भी एयरलाइंस कंपनी ने ग्राहकों के लिए इतना शानदार ऑफर पेश नहीं किया। स्पाइसजेट ने ‘स्पाइसी समर सेल’ (Spicy Summer Sale) की घोषणा की है। जिन्हें 26 जून से 14 सितंबर के बीच यात्रा करना हो, वह स्पाइसी समर सेल के तहत 799 रुपये से शुरू हो रहे टिकट बुक करवा सकते हैं।


आपको बता दें कि हाल में गोएयर और विस्तारा जैसी प्रतिस्पर्धी कंपनियों ने भी 899 रुपए और 849 रुपए में टिकट बुकिंग का ऑफर दे चुकी हैं।


कनेक्टिविटी स्कीम उड़ान के तहत शुरू होंगी नई फ्लाइट

कंपनी सरकार की रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम उड़ान के तहत अगले महीने ही मुंबई से पोरबंदर और कांडला के बीच दो नई डेली डायरेक्ट फ्लाइट्स शुरू करेगी। स्पाइसजेट अभी हर दिन 39 घरेलू और 7 विदेशी रूटों पर औसतन 364 उड़ानें संचालित कर रहा है।


1 जुलाई से 8 नए रुट्स उड़ान भरेंगी फ्लाइट्स

1 जुलाई से आठ नए डायरेक्ट फ्लाइट्स और मेट्रो एवं नॉन-मेट्रो सिटीज को जोड़नेवाली एक कनेक्टिंग फ्लाइट शुरू करने का ऐलान कर चुकी है। इसके तहत कंपनी हैदराबाद-जयपुर, जयपुर-गुवाहाटी और हैदराबाद-चंडीगढ़ रूटों पर नई डायरेक्ट फ्लाइट्स शुरू करेगी। इसके अलावा, पटना-मुंबई, पटना-कोलकाता, पटना-हैदराबाद और पटना-बेंगुलुरु रूटों पर भी रोज डायरेक्ट फ्लाट्स का संचालन शुरू किया जाएगा।