900 रुपये से भी कम में करें हवाई सफर, ये कंपनी दे रही है ऑफर

नई दिल्ली ( 10 मई ): हवाई कंपनियों में ग्राहकों को लुभाने के लिए होड़ मची हुई है। सभी कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए किराए में छूट दे रही हैं। स्पाइसजेट ने अपनी फ्लाइट सेवा में नए ऑफर पेश किए हैं। कंपनी चुनिंदा रूट्स पर डिस्काउंट के बाद 849 रुपये (सभी कर सहित) की शुरुआती कीमत पर टिकट बेच रही है। कंपनी के वेबसाइट से जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक ग्राहक जम्मू से श्रीनगर के लिए 849 रुपये में टिकट बेच रही है। ऑफर की वैलिडिटी केवल 11 मई तक ही है।


यात्री इस ऑफर का फायदा 20 जून से 18 सितंबर के बीच यात्रा के लिए उठा सकते हैं। ये जानकारी कुछ ट्रैवल पोर्टल से ली गई है। टिकट का वितरण कंपनी पहले आओ पहले पाओ वाले सिस्टम से कर रही है। यानी कुल सीट की कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि टिकट नॉन रिफंडेबल है, एक बार टिकट बुक होने के बाद पैसे वापस नहीं किए जाएंगे। ये डायरेक्ट फ्लाइट के लिए है और ग्रुप में बुकिंग करना चाहते हैं तो इस ऑफर से आपको फायदा नहीं मिलेगा।


स्पाइसजेट के इस ऑफर से यात्री दिल्ली से जयपुर की टिकट 1084 रुपये, बंगलुरु से कोच्चि की टिकट 1384 रुपये और मुंबई से गोवा की टिकट को 1594 रुपये में बुक कर सकते हैं।