स्पाइसजेट पर बड़ा आरोप- एयर होस्टेस के कपड़े उतरवाकर ली गई तलाशी

नई दिल्ली(31 मार्च): एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट की महिला क्रू मेंबर्स ने कपड़े उतरवाकर तलाशी लेने का आरोप लगाया है। इससे नाराज एयर होस्टेस का वीडियो भी वायरल हुआ है। 

- बताया जा रहा है कि वीडियो कुछ दिन पहले चेन्नई एयरपोर्ट पर शूट किया गया। हालांकि, स्पाइसजेट ने इसे रैंडम सर्च बताते हुए एयर होस्टेस के आरोपों को खारिज कर दिया। कंपनी ने बताया कि तलाशी अभियान में कुछ चोरी की घटनाएं पता चली हैं।

- न्यूज एजेंसी के मुताबिक, महिला क्रू मेंबर्स का आरोप है कि फ्लाइट के चेन्नई पहुंचने पर सिक्युरिटी स्टाफ ने कपड़े उतरवाकर उनकी तलाशी ली। अफसरों को शक था कि एयर होस्टेस ने फ्लाइट में बेचे गए खाने या सामान के कुछ पैसे बचा लिए हैं।

- स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा, ''तलाशी अभियान का उद्देश्य कंपनी के पैसे/सामान की चोरी और तस्करी में शामिल कर्मचारियों का पता लगाना है। साथ ही इससे पैसेंजर, कर्मचारियों और एयरलाइन के सामान की सुरक्षा भी सुनिश्चित होती है।'' 

- ''यह देश के किसी भी एयरपोर्ट सामान्य चेकिंग की तरह ही है। इस दौरान नियमों के मुताबिक, महिला कर्मचारी ही बंद कमरे में एयर होस्टेस की तलाशी लेती हैं। अभियान में कुछ चोरी की घटनाएं सामने आई हैं। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।''