क्रिकेटर ने प्लेटफार्म पर चढ़ाई कार, पुलिस ने हिरासत में लिया

दीपक दुबे, मुंबई ( 20 फरवरी ): मुंबई में एक बार फिर तेज रफ्तार का जुनून देखने को मिला। जुनून भी ऐसा कि एक ड्राइवर ने अपनी लग्जरी कार सीधे रेलवे प्लेटफॉर्म पर ही चढ़ा दी। गनीमत यह रही कि कोई भी कार की चपेट में नहीं आया। मामला मुंबई के अंधेरी रेलवे स्टेशन का है। सोमवार सुबह दफ्तर जाने के लिए स्टेशन पर लोगों की आवाजाही बढ़ ही रही थी कि तकरीबन सवा सात बजे स्टेशन पर एक तेज रफ्तार कार के प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर घुसने से वहां अफरा-तफरी मच गई।

आरोपी कार ड्राइवर की पहचान क्रिकेटर हरमीत सिंह बद्धन के रूप में की गई है। हरमीत अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप खेल चुका है। साथ ही वह साल 2013 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से आईपीएल भी खेल चुका है।

गनीमत यह रही कि हरमीत ने वक्त पर तेज रफ्तार कार पर काबू पा लिया और कोई भी कार की चपेट में नहीं आया, जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पुलिस ने मौके से हरमीत को हिरासत में ले लिया है। रेलवे पुलिस हरमीत के खिलाफ मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है। वहीं रेलवे पुलिस हरमीत से पूछताछ भी कर रही है। हरमीत सिंह की कार में बियर की दो बॉटल मिली हैं। अंधेरी रेलवे स्टेशन के कुली फिरोज के मुताबिक यह शराब के नशे में था जब इसने कार रेलवे स्टेशन पर चढ़ाई।  

रेलवे पुलिस के मुताबिक, आरोपी हरमीत की उम्र करीब 25 साल है और वह मुंबई में मलाड का रहने वाला है। हरमीत का मेडिकल भी करवाया जा रहा है। गौरतलब है कि सप्ताह के पहले दिन यानी सोमवार को ज्यादातर नौकरीपेशा लोग दफ्तर जाने के लिए मुंबई लोकल का इस्तेमाल करते हैं। अगर यह हादसा कुछ देर बाद होता तो यह घटना एक बड़ा रूप से सकती थी।