जन्मदिन पर फैन्स के लिए खास तोहफा लेकर आए सलमान

नई दिल्ली ( 27 दिसंबर ): बॉलीवुड के सुल्तान मंगलवार को 51 साल के हो गए हैं। देर रात उनका जन्मदिन परिजनों और दोस्तों की मौजूदगी में मनाया गया। इस मौके पर सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर भी उपस्थित थी। एक तरफ सलमान खान उनकी मां सलमा के साथ मिलकर केक काट रहे थे तो दूसरी तरफ यूलिया इस पल को कैमरे में कैद करते हुए मुस्कुरा रही थीं।

इस मौके पर सलमान ने कहा, 'मैं यही उम्मीद करूंगा कि यह साल पिछले साल से अच्छा हो। लाइफ में ट्रबल ना आए क्योंकि ट्रबल बहुत ट्रबल देकर जाता है। एक बार जो ट्रबल लाइफ में आया तो वह दूर नहीं होता।' आपको बता दें कि सलमान खान का जन्मदिन बेहद खास होने वाला है। इसका संकेत खुद सलमान बीते एक सप्ताह से अपने फैन्स को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देते आ रहे हैं।

इस दौरान सलमान खान ने अपने एेप लॉन्च के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया, 'मंगलवार (27 दिसंबर) को सुबह 11 बजे वह लाइव होंगे। यह ऐप फैन्स के लिए उनकी ओर से तोहफा है। फैन्स ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। अब लौटाने का वक्त आ गया है।'

जानकारी के मुताबिक इस ऐप पर फैन्स को 51 फीसदी तक की छूट ऑफर की जा रही है। अगले 27 दिनों तक फैन्स को 12 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। आगे भी यह छूट कायम रहेगी।

फिलहाल तो केवल पार्टी की कुछ तस्वीरें बाहर आई हैं। देखते हैं कि सलमान खान का सरप्राइज फैन्स को कितना पसंद आता है। फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि सलमान खान इस मौके पर शादी की घोषणा भी कर सकते हैं तो कुछ का मानना है कि यह सरप्राइज किसी प्रोजेक्ट से जुड़ा हो सकता है।

खैर, कुछ भी हो। फिलहाल हमारी ओर से बॉलीवुड के 'सुल्तान' को ढेर सारी बधाइयां। आप देखिए वो तस्वीर जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।