मुंबई में अकीरा की स्पेशल स्क्रीनिंग, सोनाक्षी की फैमिली रही मौजूद

तान्या अरोडा, नई दिल्ली (1 सितंबर): सोनाक्षी सिन्हा बॉक्स-ऑफिस पर अपने एक्शन का दम दिखाने को तैयार है। उनकी ये तैयारी कितनी पक्की है, इसे परखने के लिए उनकी फिल्म अकीरा को देखने पहुंची उनकी फैमिली और सोनाक्षी के बीटाउन फ्रैंड्स।

मुंबई में रखी गई फिल्म अकीरा की स्पेशल स्क्रीनिंग, जिसे एक बार फिर देखने पहुंचे सोनाक्षी के पापा शत्रुघन सिन्हा। सोनाक्षी की फिल्म और उनकी परफॉमेंस को चियर करने कई बॉलीवुड स्टार्स भी स्क्रीनिंग का हिस्सा बने।

आपको बता दें कि सोनाक्षी ने ये स्क्रीनिंग ख़ास अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा और अंकल सलीम ख़ान के लिए रखी थी। इनके अलावा, यहां सोनाक्षी की मॉम पूनम सिन्हा, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, डेविड धवन, संजय कपूर, फिल्म अकीरा के डायरेक्टर एआर मुरुगदास के साथ साथ कई और सेलेब्स को हमने कैमरे में किया कैप्चर।

सोनाक्षी की मम्मी भी यहां अपनी बेटी सोनाक्षी के साथ पोज देती नजर आई। मीडिया इंटरेक्शन के लिए सबसे ज्यादा एक्साइटिड कोई था तो वो थे सोनाक्षी के पापा शत्रुगन जो अपनी बेटी की फिल्म एक बार नहीं दो बार देख चुके है। शत्रुघन सिन्हा अपनी बेटी की तारीफ किए बिना नहीं थक रहे थे। शत्रुघन सिन्हा की माने तो वो अपने करियर मे 250 से ज्यादा फिल्मे कर चुके हैं लेकिन उन्होने ख़ुद कभी ऐसा एक्शन अपनी फिल्म नहीं किया।

अकीरा एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमे सोनाक्षी अकीरा बनकर दुश्मनों पर वार कर करती दिखेंगी। एआर मुरुगदास की ये फिल्म 2 सितंबर को रिलीज हो रही है।