Blog single photo

IIFA2019: सलमान का पीछा कर रेड कार्पेट तक जा पहुंचा 'स्पेशल गेस्ट'

मुंबई में बीती शाम बॉलीवुड के लिए बेहद खास रही है। IIFA अवॉर्ड 2019 की चकाचौंध ने मुंबई की रौनक को दुगना कर दिया है। इस मौके पर बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने शिरकत की। सेलेब्स डिजाइजर ड्रेस में कहर ढ़ा रहे थे। सलमान खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक तमाम बड़े सितारे इस फंक्शन में नजर आए। इस बार के आईफा अवॉर्ड में तमाम फिल्मों, गानो, एक्टर्स की धूम देखने के लिए मिली। वहीं फंक्शन में कई बॉलीवुड स्टार्स ने परफॉर्म भी किया।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(18 सितंबर): मुंबई में बीती शाम बॉलीवुड के लिए बेहद खास रही है। IIFA अवॉर्ड 2019 की चकाचौंध ने मुंबई की रौनक को दुगना कर दिया है। इस मौके पर बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने शिरकत की। सेलेब्स डिजाइजर ड्रेस में कहर ढ़ा रहे थे। सलमान खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक तमाम बड़े सितारे इस फंक्शन में नजर आए। इस बार के आईफा अवॉर्ड में तमाम फिल्मों, गानो, एक्टर्स की धूम देखने के लिए मिली। वहीं फंक्शन में कई बॉलीवुड स्टार्स ने परफॉर्म भी किया।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी आईफा में जमकर धमाल मचाते नजर आए। सलमान ने सुपर परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगा दी। हालांकि जब सलमान खान इस अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत करने पहुंचे तभी उनके पीछे कोई उनका पीछा कर रेड कार्पेट तक पहुंचने की कोशिश कर रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट छा गई।दरअसल सलमान खान जब ग्रीन कारपेट पर पहुंचे तो मीडिया उन्हें देखकर वहा खड़े लोग एक्साइटेड हो गए। हालांकि सलमान जल्दी-जल्दी वेन्यू पर चले गए। तो वहीं सलमान के पीछे-पीछे एक स्ट्रीट डॉग भी ग्रीन कारपेट पहुंच गया। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

Tags :

NEXT STORY
Top