सपा विधायक ने रामगोपाल पर लगाए गंभीर आरोप

लखनऊ (22 सितंबर): लगता है समाजवादी पार्टी के दिन वाकई में खराब चल रहे हैं तभी तो अभी हफ्ते भर से चल रही खींचतान खत्म ही हुई थी कि सपा विधायक आशीष यादव ने रामगोपाल यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

आशीष यादव ने आरोप लगाया है कि जिन लोगों को प्रोफेसर रामगोपाल यादव के कहने पर पार्टी में शामिल किया गया है, वो गुर्गे के रूप में काम कर रहे हैं और भूमाफिया एवं अवैध शराबखोरी में लगे हुए हैं। इससे पार्टी की बदनामी हो रही है।

उन्होंने कहा कि रामगोपाल यादव ने नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को गुमराह करते हुए प्रदेश के कई शहरों में अपने मनमाने तरीके से अधिकारियों की पोस्टिंग कराई, ताकि उनके गुर्गे अवैध कार्य एवं बेशकीमती जमीनों पर कब्जा कर आसानी से शराब की तस्करी कर सकें। यही कारण है कि पिछले कई सालों में प्रोफेसर साहब के गुर्गों की संपति अरबों में हो गई है।

इस प्रेस रिलीज में उन्होंने आगामी चुनाव का जिक्र करते हुए लिखा है कि आने वाला 2017 का चुनाव अखिलेश यादव के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा। बता दें कि गुरुवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भी इस बात का समर्थन किया था कि सपा 2017 में सीएम अखिलेश यादव के नाम पर ही चुनाव लड़ेगी।