दो घंटे जेल में बिताते ही अखिलेश के मंत्री हुए बीमार

नई दिल्ली (11 जुलाई): यूपी के एक राज्यमंत्री को एक मामले में अदालत ने जेल भेज दिया। जेल में दो घंटे बिताते ही मंत्री महोदय की तबीयत खराब हो गई। मंत्रीजी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन हम आपको जो तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। उससे आप खुद ही फैसला कीजिए। कि मंत्री बीमार हैं या फिर नाटक कर रहे हैं।

अस्पताल के पूरे वार्ड पर मंत्रीजी के समर्थकों का कब्जा है। एक बेड पर मंत्रीजी विराजमान हैं तो आसपास के पांच बेड पर उनके समर्थक आराम फरामा रहे हैं। जनता बाहर है और अंदर मंत्री समर्थकों की पार्टी चल रही है। बारी-बारी से मंत्री के समर्थकों को चाय-समोसा दिया जा रहा है। मंत्रीजी खुद इस खातिरदारी की कमान संभाले हुए हैं।

अस्पताल के वार्ड को रैली स्थल बनाने पर एक अफसर ने ऐतराज भी जताया। लेकिन अगले ही पल मंत्रीजी ने उसे खामोश कर दिया। अब आपको बताते हैं कि आखिर पप्पू निषाद को क्या हुआ है। मंत्री की मानें तो वो बहुत बीमार हैं। इतने बीमार हैं कि जेल में नहीं रह सकते। लिहाजा वो यहीं से अपनी सरकार चला रहे हैं। ये वीडियो देखिए कैसे मंत्रीजी अस्पताल के बिस्तर से ही काम हो जाने का भरोसा दिला रहे हैं।

मंत्रीजी के चेहरेस, हाव भाव और चहलकदमी को देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है कि पप्पू निषाद बीमार हैं। लेकिन फिर भी ये बीमारी की दलील पर दलील दिए जा रहे हैं। विपक्ष का कहना है कि बीमार मंत्री नहीं पूरा तंत्र है। तभी तो जेल में सिर्फ दो घंटे बिताने के बाद ही पप्पू निषाद को अस्पताल में राजसी ठाठ बाट की छूट मिली हुई है।

पप्पू निषाद को एक महिला से मारपीट के मामले में अदालत ने जेल भेजने का आदेश क्या दिया। सीने का दर्द का ऐसा तूफान उठा जो अस्पताल आकर ही रुका। लेकिन वो कहते हैं ना कि तस्वीरें झूठ नहीं बोलतीं।