एक नेता यहां पर लड़कियों से करा रहा था गंदा धंधा...

कानपुर (7 अप्रैल): कानपुर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। यहां पर पुलिस ने बीती रात एक फ्लैट में छापेमारी की जिसमें हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। इस मामले में संचालक के तौर पर सपा नेता दीपक गुप्ता का नाम सामने आया जो इससे पहले भी सेक्स रैकेट चलाने के मामले में जेल जा चुका है।   कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित मकड़ीखेड़ा इलाके में स्थित एक फ्लैट पर मुखबिर की सुचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया। इस सेक्स रैकेट में पुलिस ने एक स्कूटी, 82 हजार रूपये के साथ 4 लड़कियों व दो लड़कों को गिरफ्तार किया है।

आपको बताते चले कि पिछले दिनों कानपुर के कल्याणपुर इलाके से पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया था जिसमें सपा नेता दीपक गुप्ता द्वारा सेक्स रैकेट चलाने की बात सामने आई थी। पुलिस ने भले ही इस मामले में कार्रवाई कर लोगों को जेल भेजा था लेकिन आज जिस रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया उसमें भी संचालक के तौर पर कथित सपा नेता दीपक गुप्ता का ही नाम सामने आया तो पुलिस चौक गई।

हालांकि इस मामले में दीपक गुप्ता पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। इस धंधे में जो भी लड़कियां सामने आई हैं उनमें से एक दिल्ली, दो कलकत्ता और एक कानपुर की बताई जा रही हैं।