Blog single photo

पाकिस्तान लीग में खेलेंगे एबी डिविलियर्स, ट्वीट कर दी जानकारी

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके दक्षिण अफ्रीका के करिश्माई बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स अगले साल पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लेंगे। उन्होंने ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी। दक्षिण अफ्रीका के लिए 34 साल के डिविलियर्स ने 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी-20 मैच खेले थे। उन्होंने कुछ महीने पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। डिविलियर्स ने शुक्रवार को ट्वीट किया, 'यह पीएसएल का समय है, इसलिए फरवरी में पार्टी होगी।' अभी यह पता नहीं चल पाया है कि डिविलियर्स कौन सी टीम का हिस्सा होंगे।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (7 सितंबर): इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके दक्षिण अफ्रीका के करिश्माई बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स अगले साल पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लेंगे। उन्होंने ट्विटर के जरिए यह जानकारी दी। दक्षिण अफ्रीका के लिए 34 साल के डिविलियर्स ने 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी-20 मैच खेले थे। उन्होंने कुछ महीने पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। डिविलियर्स ने शुक्रवार को ट्वीट किया, 'यह पीएसएल का समय है, इसलिए फरवरी में पार्टी होगी।' अभी यह पता नहीं चल पाया है कि डिविलियर्स कौन सी टीम का हिस्सा होंगे। 

पीएसएल ने भी आधिकारिक रूप से ट्वीट कर डिविलियर्स के लीग में शामिल होने की पुष्टि की। पीएसएल ने लिखा, “दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबजों में से एक अब पीएसएल का हिस्सा हैं!  डिविलियर्स का स्वागत है।”

डिविलियर्स भारत में बेहद लोकप्रीय हैं और पिछले कई वर्षों से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अहम हिस्सा रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में 141 मैचों में 3953 रन बनाए हैं। इसमें तीन शतक और 28 अर्धशतक भी शामिल हैं।

NEXT STORY
Top