Blog single photo

World Cup 2019: बारिश के कारण अफ्रीका-वेस्टइंडीज मैच रद्द, दोनों टीम को मिले 1-1 अंक

साउथेम्प्टन के रोज बाउल स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच सोमवार को खेला गया मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है। मैच में सिर्फ 7.3 ओवरों का खेल हुआ। इसके बाद लगातार बारिश होने के कारण खेलने लायक स्थिति न बनती देख अंपायरों ने मैच रद्द करने का फैसला किया।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 जून):  साउथेम्प्टन के रोज बाउल स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच सोमवार को खेला गया मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है।  मैच में सिर्फ 7.3 ओवरों का खेल हुआ। इसके बाद लगातार बारिश होने के कारण खेलने लायक स्थिति न बनती देख अंपायरों ने मैच रद्द करने का फैसला किया। इस मैच के रद्द होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिले।

इससे पहले वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। वहीं, दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत बेहत खराब रही। हाशिम अमला (6) और मार्करम सस्ते में पेविलयन लौट गए। दोनों बल्लेबाजों को शेल्टन कॉटरेल ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। दक्षिण अफ्रीका ने 7.3 ओवरों में 29/2 बनाए थे। इस वर्ल्ड कप में यह दक्षिण अफ्रीका का चौथा मैच था। उसे इससे पहले के तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, वेस्टइंडीज अपना तीसरा मुकाबला खेल रही थी। उसे एक में हार और एक में जीत मिली थी। पाकिस्तान को पहले मैच में 7 विकेट से करारी शिकस्त देकर वेस्टइंडीज ने दमदार शुरुआत की और यह दर्शाया कि इस टूर्नामेंट में उन्हें हल्के में नहीं लिया जा सकता।

Tags :

NEXT STORY
Top