एड कंपनी की अधिकारी को धमकाने के आरोप में एक्ट्रेस गिरफ्तार

मुंबई (25 फरवरी) :  बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स पुलिस ने बुधवार को एक एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है। चेन्नई की मूल रूप से रहने वाली इस तमिल एक्ट्रेस पर आरोप है कि ये एक एडवरटाइज़िंग कंपनी की वरिष्ठ महिला अधिकारी को ईमेल कर धमकी दे रही थी कि वो उसके बारे में आपत्तिजनक बातें सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर अपलोड कर देगी।

शिकायतकर्ता महिला अधिकारी का कहना है कि 25 वर्षीय एक्ट्रेस ने उसे पहली बार जुलाई 2015 में ईमेल के ज़रिए अपशब्द कहना शुरू किया था। आरोप के मुताबिक शिकायतकर्ता ने कोई जवाब नहीं दिया तो एक्ट्रेस ने उसके नाम से इंस्टाग्राम और फेसबुक पर जाली अकाउंट बना दिए और उन पर गालियां देना शुरू कर दिया। ऐसा वो छह महीने तक करती रही। दिसंबर 2015 में 37 वर्षीय शिकायतकर्ता ने बांद्रा कुर्ला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज़ कराई।

शिकायतकर्ता के मुताबिक एक्ट्रेस सिर्फ शक के आधार पर उससे खुंदक पाले हुए थी। इस एक्ट्रेस को शक था कि उसके एक्स बॉयफ्रैंड से ब्रेकअप की वजह ये महिला ही है और अब भी उससे मिलती है।    

आरोपी एक्ट्रेस ने 2014 में एक तमिल फिल्म में काम किया था। फिर ये मुंबई में रहने लगी और यहां उसकी एक जिम इंस्ट्रक्टर से दोस्ती हो गई। फिर दोनों में प्रेम संबंध हुए लेकिन बाद में टूट गए। 30 वर्षीय जिम इंस्ट्रक्टर का बाद में एड कंपनी में काम करने वाली महिला (शिकायतकर्ता) से परिचय हुआ लेकिन ये दोस्ती भी अधिक दिन नहीं चली। लेकिन एक्ट्रेस को यही शक रहा कि वो दोनों अब भी एक दूसरे से मिलते हैं।

एक्ट्रेस का ईमेल पर शिकायतकर्ता ने कोई जवाब नहीं दिया तो एक्ट्रेस ने ठाणे पुलिस कमिश्नर और शिकायतकर्ता की एक दोस्त को भी मेल भेज दिए। इन मेल में कहा कि शिकायतकर्ता एक सेक्स वर्कर है और उसके एक एसीपी से भी संबंध हैं। फिर उसने सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपशब्द कहना शुरू

बांद्रा पुलिस ने एक्ट्रेस को समन भेजा और उसके गुरुवार को शहर में आते ही गिरफ्तार कर लिया। एक्ट्रेस पर आईपीसी की धारा 419, 509, 500, 506 और इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट की धारा 66सी और 67 के तहत केस दर्ज किया गया है।