सौरव गांगुली को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली (9 जनवरी ): भारतीय टीम के सबसे सफल कप्‍तानों में शामिल और कैब अध्‍यक्ष सौरव गांगुली को जान से मारने की धमकी मिली है।  मीडिया में खबर है कि गांगुली ने इसकी पुष्टि की है कि उन्‍हें किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। उनको पत्र भेजकर धमकी दी गई है कि अगर वह मिदनापुर (उत्तर) जाते हैं तो उन्‍हें मार दिया जाएगा।

सौरव को 19 जनवरी को एक निजी कार्यक्रम में मिदनापुर जाना है। टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार सौरव को मिदनापुर न जाने की सलाह दी गई है। धमकी किसी जेड. अली नाम के अनजान शख्‍स से मिली है। उसने पत्र में आरोप लगाया है कि किसी आशीष चक्रवर्ती नाम के शख्‍स ने मिदनापुर में धोखाधड़ी की है तो अगर महाराज (सौरव) आशीष को प्रमोट करने मिदनापुर आते हैं तो वे उन्‍हें मार देंगे।

आशीष चक्रवर्ती क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल में मिदनापुर का प्रतिनिधित्‍व करते हैं। सोमवार को सौरव ने एसोसिएशन की वर्किंग कमेटी की बैठक की अध्‍यक्षता करने के बाद कहा, मुझे 19 जनवरी को बिद्यासागर यूनिवर्सिटी में होने वाले जिला खेल कार्यक्रम के लिए मिदनापुर जाना था। लेकिन मुझे सुरक्षा कारणों से वहां न जाने को कहा गया है। मैंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दे दी है। वे जरूरी कदम उठा रहे हैं।