युवराज सिंह ने बांग्लादेश के 'सरकार' को दिया खास तोहफा

नई दिल्ली (7 मार्च): भारत ने एशिया कप के फाइनल में बांग्लादेश को हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया है। लेकिन इस मैच से पहले खिलाड़ियों ने एक दूसरे के साथ समय बिताया। इसी दौरान एक रोचक वाक्या देखने को मिला। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बांग्लादेश के बल्लेबाज सौम्या सरकार को मैच से पहले युवराज सिंह ने अनोखा तोहफा दिया।

दरअसल, सौम्या युवराज के बहुत बड़े फैन हैं। वे उन्हें अपना आदर्श मानते हैं। सौम्या युवराज से मिलना चाहते थे, लेकिन वो खुद उन्हें इसके लिए कहने में शरमा रहे थे। इसलिए उन्होंने शकीब अल हसन के द्वारा अपनी बात उन तक पहुंचाई। इसके बाद क्या था, युवराज ने कहा कि बुला दो सौम्या को। इसके बाद युवी ने सौम्या को अपनी ऑटोग्राफ की हुई टी-शर्ट भेंट की।

युवी ने सौम्या से मिलने पर हंसते हुए कहा कि अरे तुमने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा खेला, लेकिन मेरी गेंदबाजी पर लंबे शॉट मत लगाना। सौम्‍या सरकार ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि मौजूदा समय में उनके दो पसंदीदा क्रिकेटर्स युवराज सिंह व शकीब अल हसन है।

युवी से हुई मुलाकात के बाद सौम्‍या ने कहा कि उन्‍हें युवराज की हर चीज अच्‍छी लगती है। एक क्रिकेटर और इंसान के रूप में युवराज अच्‍छे इंसान है। उन्‍होंने साथ ही बताया कि युवी के अलावा उनका और कोई आदर्श नहीं है और जब बाएं हाथ के बल्‍लेबाज को दो साल तक भारतीय टीम से बाहर किया गया था तब सौम्‍या बेहद निराश हुए थे।