'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग खत्म, देहरादून के बाद यहां होगी शूटिंग

मुंबई (22 अप्रैल): बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं । इस फिल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया हैं । जो कि इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं ।  करण जौहर जल्द ही पर्दे पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 लेकर आएंगे । स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पिछले काफी वक्त से शूटिंग देहरादून में चल रही थी । हाल ही में फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो गई है । सोशल मीडिया पर इसकी कई तस्वीरें सामने आई है ।

फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है । वहीं अनन्या ने भी पिक्चर को पोस्ट कर बताया कि फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है । अब बहुत जल्द फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरु की जाएगी।

And we’re done with the first semester already! ???? Wrapped up the 1st schedule for #SOTY2 in Dehradun! #ClassOf2018!@karanjohar @apoorvamehta18 #Ananya #Tara @punitdmalhotra @dharmamovies @SOTYOfficial pic.twitter.com/qMS6vC62NR

— Tiger Shroff (@iTIGERSHROFF) April 21, 2018

रिपोर्ट्स के मुताबिक दो महीने के शेड्यूल की शूटिंग देहरादून, मसूरी और ऋषिकेश में की जाएगी। इसके बाद फिल्म की टीम अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए दिल्ली जाएगी। इसके बाद पुणे में फिल्म की शूटिंग होगी। इसके अलावा फिल्म के एक गाने की शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी ।

खैर अब साफ है कि इस बार करण अपने इन स्टूडेंट्स के साथ धमाका करने वाले हैं । ये फिल्म साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईय़र का सीक्वल है । फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे । जिन्होंने इस फिल्म से डेब्यू किया था । ये फिल्म इसी साल 23 नवम्बर को रिलीज होगी।