पापा आदित्य और कंगना रनोट के अफेयर को लेकर पहली बार बोले सूरज पांचोली !

मुंबई (10 सितंबर): बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट इन दिनों अपने उन बयानों के चलते खबरों में बनी हुई हैं । कंगना के उस बेबाक इंटरव्यू की वजह से लगातार स्टार्स अपने स्टेटमेट्स दे रहे हैं । कोई इसे बेकाक बता रहा है तो कोई कंगना को शाबाशी दे रहा है। अब फाइनली कंगना के इस मुद्दे पर एक्टर सूरज पांचोली बोले हैं। अब ये तो सभी जानते हैं कि कंगना औऱ सूरज के डैड आदित्य पांचोली का किसी जमाने में अफेयर हुआ करता था । वहीं इस इंटरव्यू में कंगना ने आदित्य पांचोली पर भी बात की थी । जिसके बाद हाल ही में आदित्य पांचोली ने कंगना को पागलत बताते हुए उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही थी । अब सूरज पांचोली ने इस पर बात की है ।

हाल ही में सूरज से एक इंटरव्यू में कंगना और उनके पापा के अफेयर के बारे में सवाल किया गया तो सूरज ने कहा,जब कंगना और उनके पापा का अफेयर था तब वो 15 साल के थे । इसके साथ ही इस इंटरव्यू में सूरज ने बताया कि, इन सब का असर मेरी मां जरीना वाहब पर हुआ है । वो समय बहुत खराब था । मेरा पूरा घर तहस-नहस हो गया था । ये सब तब तक चलता रहा था जब तक कंगना का अफेयर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से शुरू हुआ ।

आपको बता दें कि कंगना के इस बयान के लिए अबतक सुजैन खान, आदित्य पांचोली, फराह खान और सिंगर सोना महापात्रा इस पर बोल चुके हैं। हालांकि अबतक ऋतिक ने इस पूरे मसले पर कुछ नहीं कहा है। वहीं कंगना के इन बयानों से उनकी आने वाली फिल्म सिमरन के मेकर्स काफी नाराज हैं । बता दें कि कंगना जल्द ही फिल्म सिमरन में नजर आने वाली हैं ।  जो 15 सितंबर को रिलीज हो रही है ।