जल्द लौट रहे हैं डॉ. गुलाटी और रिंकू भाभी

नई दिल्ली ( 31 मार्च ): काॅमेडियन और ऐक्टर सुनील ग्रोवर के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। जल्द ही सुनील अपने डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के रूप में छोटे परदे पर दिखेंगे। आप सोच रहे हैं आखिर सुनील लौट आए अपने साथी कपिल के शो में तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। सुनील, रिंकू भाभी और डॉक्टर गुलाटी बन कर कपिल के शो में नहीं जा रहे। दरअसल, सुनील अपने फेमस अवतार में 'इंडियन आइडल 9' के फिनाले में नजर आएंगे।


सुनील सोनी टीवी में प्रसारित होने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 9' के फिनाले में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के रोल में नजर आएंगे। सुनील ने फिनाले की शूटिंग का एक भाग पिछली रात यानी 29 मार्च को मुंबई के फिल्म सिटी में शूट भी कर लिया है। यहीं पर अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ कपिल भी अपने अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे। कहा जा रहा था कि बगल में शूट कर रहे सुनील को कपिल मना लेंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।


अब जब इस शनिवार को जिस चैनल पर कपिल शर्मा का शो होगा, रविवार को उसी चैनल पर उसी समय पर रिंकू भाभी और डॉ. गुलाटी बनकर सुनील आएंगे। सोनी टीवी ने इस हफ्ते कपिल के शो की कटौती कर एक दिन यानी शनिवार कपिल के नाम और दूसरा दिन रविवार सुनील के नाम कर दिया है। कपिल जहां अपनी टीम के साथ 'द कपिल शर्मा शो' होस्ट करेंगे वहीं सुनील 'इंडियन आइडल 9' का ग्रैंड फिनाले होस्ट करेंगे।