सोनू निगम ने अब शेयर किया अजान का वीडियो

नई दिल्ली(23 अप्रैल): अजान पर अपने बयान के कारण विवादों में आए बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने रविवार सुबह एक वीडियो ट्वीट किया है जिससे फिर बवाल मच सकता है।


- दरअसल, इस बार सोनू ने अजान (मौलवियों द्वारा की जाने वाली प्रार्थना) का वीडियो रिकॉर्ड करके ट्विटर पर डाला है। इसमें सुबह के समय अजान की आवाज सुनाई दे रही है। ट्वीट में सोनू ने लिखा है गुडमॉर्निंग इंडिया।


- गौरतलब है कि सोनू निगम कुछ दिन पहले मस्जिदों में होने वाली अजान की वजह से सुबह की नींद में खलल पड़ने से नाराज हो गए थे। उन्होंने इसको लेकर ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली थी।


- सोनू ने सोमवार सुबह एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कहा, 'ईश्वर सभी पर कृपा करे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और आज अजान से जागा। भारत में कब तक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा।' इसके बाद से वह विवादों के घेरे में आ गए। हालांकि सोनू निगम ने स्पष्ट कहा है कि वह अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि उनका बयान किसी धर्म के नहीं, बल्कि लाउडस्पीकर के इस्तेमाल के खिलाफ था। एक ट्वीट में उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता है कि कोई मंदिर या गुरुद्वारा इलेक्ट्रिसिटी का इस्तेमाल उन लोगों को उठाने के लिए करते हैं जो उस धर्म का पालन नहीं करते। तो फिर ऐसा क्यों...?' अपने अंतिम ट्वीट में सोनू ने इसे गुंडागर्दी बता दिया। उन्होंने लिखा, 'गुंडागर्दी है बस।' सोनू के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उन्हें घर बदलने की सलाह दी थी।