सोनूृ निगम का नया पंजाबी गाना 'कित्थे जावे' रिलीज, अकासा ने सांग पर किया रैप

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (09 जून): बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने दिग्गज म्यूजिकल कंपनी सोनी के 'नैना' एलबम के गाने ‘कित्थे जावे’ को गाया गया है। वहीं फिल्मी जगत का चर्चित गाना ‘आ तो सही’ की गायिका अकासा इस गाने पर रैप करते हुए दिखाई दे रही हैं। कंपनी ने इस गाने को रिलीज कर दिया है। दरअसल इस एल्बम के पहले गाने ‘तेरे दो नैना’ को लोगों ने काफी पसंद किया है। जिसको गौरव-रोशिन ने अपनी आवाज दी है।

सोनू निगम का कहना है कि ‘कित्थे जावे’ गाने में एक अलग स्वर है। वे इस गाने में कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे थे। सोनू ने अकासा की तारीफ करते हुए कहा कि यह अलग तरह की नई महिला आवाज हैं. साथ ही सोनू निगम ने गौरव-रोशिन की भी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि उनके साथ काम करने में उन्हें बेहद खुशी होगी।

सोनू निगम का मानना है कि सोनी म्यूजिकल कंपनी हमेशा गैर बॉलीवुड गाने में नए तरह के गाने को प्रमोट करते रहे हैं। सोनी के साथ काम करना काम करना खुशी की बात है। वहीं दूसरी तरह अकासा ने सोनू निगम की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि सोनू जी की आवाज के साथ उनकी आवाज का सुना जाना उनके लिए एक सपने जैसा है। उन्होंने कहा कि वह वर्षों से उनकी आवाज को सुनती और पसंद करती आईं हैं. यह उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा ही है। ‘कित्थे जावे’ गाने को लेकर रोहन झा ने कहा कि यह एक मधुर गाना है, जिसको सोनू सर से बेहतर और कोई नहीं गा सकता था. वे इस गाने को लोकप्रिय होता हुआ देखना चाहते है।