सोनू निगम के अजान विवाद पर बोली कंगना


नई दिल्ली(23 अप्रैल): सोनू निगम के अजान वाले ट्वीट से शुरू हुई बहस में अब नया नाम कंगना रनौत का जुड़ा है। हर विषय पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली एक्‍ट्रेस कंगना का कहना है उन्‍हें अजान की आवाज बहुत पसंद हैं, लेकिन जो सोनू निगम ने कहा है उसे भी समझे जाने की जरूरत है।


-  कंगना ने कहा कि मैं किसी और के लिए नहीं बोल सकती लेकिन अपनी बात करूं तो मुझे अजान बहुत पसंद है। कंगना ने मुंबई में हुए एक इवेंट में मीडिया से बात करते हुए कहा कि लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि जो सोनू निगम ने कहा है उसे नहीं समझा जाना चाहिए।


-  बता दें कि सोनू निगम ने अजान की आवाज से नींद टूटने को लेकर सुबह-सुबह चार ट्वीट किए थे जिसके बाद उनके इस बयान को मुस्लिम विरोधी मानते हुए इसका काफी विरोध शुरू हो गया था। सोनू ने लाउडस्‍पीकर की तेज आवाज में अजान से उठने को धार्मिक गुंडागर्दी कहा था।


- कंगना ने कहा कि जब हम लखनऊ में 'तनु वेड्स मनु' कि शूटिंग कर रहे थे तब मुझे अजान की आवाज काफी पंसद आती थी। मैं केवल अपने बारे में बता सकती हूं। कोई भी धार्मिक कार्य हो, चाहे वो गुरुद्वारा या भगवत गीता या फिर अजान मुझे निजी तौर पर यह काफी पसंद है। मैं निजी तौर पर पूजा स्थलों जैसे कि मस्जिद, मंदिर और चर्च जाना पसंद करती हूं। कंगना ने अपनी बात जोड़ते हुए कहा कि लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि जो उन्होंने (सोनू निगम) कहा उस पर ध्‍यान नहीं दिया जाना चाहिए। जो कुछ उन्होंने कहा वो उनका अपना नजरिया है और उसकी इज्जत होनी चाहिए। मुझे लगता है इस आइडिया को सोशल मीडिया तक लाने का मतलब ही इस पर चर्चा खड़ी करना था।