अमेठी-रायबरेली के वोटरों को सोनिया की चिट्ठी, लिखा-मोदी ने छीन लिया आपका सब कुछ

नई दिल्ली (22 फरवरी): यह पहला मौका है जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली में चुनाव प्रचार करने नहीं आई, इस बार उनके स्थान पर यहां उनकी चिट्ठी आई है। उन्होंने इसे अपनी निजी चिट्ठी बताते हुए लिखा कि वे बहुत चाहते हुए भी कुछ कारणों इस बार रायबरेली नहीं आ पा रही हैं। उन्होंने रायबरेली की जनता से भावनात्मक रूप से जुड़ते हुए कहा कि आज हम जो कुछ भी हैं उसका श्रेय आप लोगों का ही है।

उन्होंने लिखा है कि आपका हमारा एक खास रिश्ता है जो मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है। सोनिया ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि अच्छे दिन देने के बजाय मोदी सरकार ने आप लोगों के पास जो था उसे भी छीन लिया। आपकी जमीन, आपकी नौकरी और अब आपकी खून पसीने की गाढ़ी कमाई भी छीन ली। अपनी कुर्सी बचाने के लिए ये किसी भी हद तक जा सकते हैं।

इनके कुशासन से किसानों को भयंकर नुकसान हो रहा है। युवा रोजगार की तलाश में हैं। उन्होंने लिखा कि हमारे दलित और अकलियत के भाई-बहन भय और निराशा के माहौल में जी रहे हैं। सोनिया गांधी ने क्षेत्र की जनता से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने की अपील की है। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें मजबूती मिलेगी और क्षेत्र का विकास तेजी के साथ हो सकेगा।