पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में सोनिया गांधी का आज रोड शो

नई दिल्ली(2 अगस्त): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ वाराणसी में आज सोनिया गांधी रोड शो करेंगी। कांग्रेस ने इस मेगा शो के लिए खास तैयारियां की हैं ।

- करीब 8 किलोमीटर का ये रोड शो शहर की व्यस्त और तंग गलियों से भी गुजरेगा। लखनऊ में राहुल गांधी के कार्यकर्ता संवाद के सुपरहिट होने के बाद कांग्रेसियों के हौसले बुलंद हैं ।

- कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांदी 2 अगस्त को सुबह 11 बजे बाबतपुर हवाई अड्डे पहुंचेगी। हवाई अड्डे से हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ता सोनिया गांधी की अगुवाई करते हुए उन्हें सर्किट हाउस तक ले आएंगे।

- सोनिया गांधी सर्किट हाउस में थोड़ी देर रुकने के बाद रोड शो के लिए निकल जाएंगी। यूपी चुनाव से 6 महीने पहले कांग्रेस में तेजी पार्टी की रणनीति बना रहे प्रशांत किशोर के दिमाग की उपज है। रोड शो से पहले कांग्रेस के तमाम दिग्गज वाराणसी पहुंच चुके हैं। रोड शो शुरु होने से पहले मंत्रोच्चार होगा।

- अंबेडकर की मूर्ति से रोड शो शुरु करना और पंडित कमलापति त्रिपाठी की मूर्ति पर रोड शो खत्म करना भी चुनावी रणनीति का हिस्सा है। कांग्रेस ब्राह्मण वोटों के लिए जीतोड़ कोशिश कर रही है और दलित वोटों पर उम्मीद की नजर दौड़ा रही है।