रायबरेली: सोनिया गांधी ने लगाया जनता दरबार, सुनी लोगों की समस्याएं

रायबरेली (18 अप्रैल): कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी तकरीबन 2 साल बाद आज अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंची। दौरे के दूसरे दिन सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भुएमऊ गेस्ट हाउस में जनता से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने लोगों की फरियाद भी सुनी। जनता दरबार के दौरान दोनों ने जनता की समस्याओं को धैर्यपूर्वक सुना। जनता दरबार में एक हजार से अधिक लोग अपनी अपनी समस्याओं को लेकर आए थे। बाद में जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने भी राहुल गांधी से मुलाकात की और उन्हें स्थानीय राजनीति के बारे में जानकारी दी।

इस के बाद वह गेस्ट हाउस से निकलकर डाकघर पहुंची, जहां उन्होंने पासपोर्ट दफ्तर का उद्घाटन किया। सोनिया गांधी ने 75 करोड़ रुपये से अधिक लागत की विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इनमें बारात घर, पेयजल, बिजली, सड़क आदि शामिल हैं। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद रहे।

इसके अलावा सोनिया गांधी पूर्व मंत्री मनोज पांडेय के घर पहुंची। बताया जा रहा है कि मनोज पांडेय ने मंगलवार को सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने अपने नए घर के गृहप्रवेश का निमंत्रण सोनिया गांधी को दिया था। वहीं, राहुल गांधी ने निगोहीं गांव में ग्रामीणों से की मुलाकात। गांव में बने शौचालयों का निरीक्षण की किया।