मंच से मोदी सरकार पर जोरदार हमला कर सोनिया ने बेटे को गले लगाया

नई दिल्ली (17 मार्च):  राजधानी दिल्ली में कांग्रेस पार्टी 84वां महाअधिवेशन मना रही है, जो राहुल गांधी की अध्यक्षता में हो रहा है। इसका उद्देश्य मोदी सरकार के खिलाफ 2019 में होने वाले आम चुनावों के लिए तैयारी करना और कार्यकर्ताओं को सही मार्गदर्शन देना है।

राहुल गांधी के बाद अब कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने महाअधिवेशन को संबोधित किया। सोनिया गांधी ने सबसे पहले पार्टी के नये अध्यक्ष राहुल गांधी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि राहुल ने बहुत ही चुनौतीपूर्ण समय में ये जिम्मेवारी संभाली है। हमें उनके साथ मिलजुल कर काम करना चाहिए. यह समय हमें अपनी निजी अहम और स्वार्थ देखने का नहीं है।

उन्होंने कहा कि आज केवल एक ही बात मायने रखती है कि जिस महान पार्टी से हमारा पुराना नाता है, उसे कैसे और मजबूत बनाई जाए ताकि पार्टी को जीत होगी। पार्टी की जीत देश की जीत होगी, हम सबकी जीत होगी। 

सोनिया ने स्पीच खत्म करने के बाद बेटे राहुल को गले लगाया। यह वाकई उनके लिए एक भावुक पल था। सोनिया ने अपनी स्पीच में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हमारी योजनाओं को कमजोर कर रही है। 

Delhi: Sonia Gandhi hugs Rahul Gandhi after after completing her speech at #CongressPlenarySession pic.twitter.com/66NhMrsf4e

— ANI (@ANI) March 17, 2018