मोदी पर चढ़ा है कांग्रेस मुक्त भारत का भूत: सोनिया गांधी

नई दिल्ली (08 मई): कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। सोनिया गांधी ने मंगलवार को बीजापुर में एक रैली को संबोधित किया। पिछले दो साल में सोनिया की यह पहली चुनावी रैली हैं।

सोनिया गांधी ने कहा कि सिद्धारमैया सरकार ने 22 लाख किसानों का कर्ज माफ किया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक फलों, सब्जियों और मसालों के सबसे बड़े निर्यातक राज्यों में से एक बन चुका है। सोनिया गांधी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ जहां कांग्रेस विकास का काम कर रही है वहीं, दूसरी तरफ मोदी जी का चार साल से एक ही काम है कि कांग्रेस ने जो भी अच्छा काम किया उसे खत्म करना. मोदी जी पर कांग्रेस मुक्त भारत का जुनून है।

सोनिया गांधी ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी पर कांग्रेस मुक्त भारत जुनून है और कांग्रेस मुक्त भारत का भूत लगा है। वो कंग्रेस तो छोड़ियो वो किसी को भी अपने आगे बर्दााश्त नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वो एक अभिनेता की तरह भाषण देते हैं। अगर उनके भाषण से देश का पेट भर सकता है, तो वो और भाषण दें।

सोनिया गांधी ने कहा कि सिद्धारमैया सरकार ने इंदिरा कैंटीन शुरू की, जिसके तहत 10 रुपये में खाना मिलता है। केंद्र की मोदी सरकार कर्नाटक के साथ भेदभाव कर रही है। कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार ने कर्नाटक को नंबर वन बनाया है। सोनिया गांधी ने कहा कि जिन राज्यों में सूखा पड़ा, उनको केंद्र की मोदी सरकार ने करोड़ो रुपये दिया, लेकिन कर्नाटक के साथ भेदभाव किया।