काशी की जनता से माफी मांगते हुए बोली सोनिया- दोबारा आऊंगी, करूंगी विश्वनाथ जी के दर्शन

नई दिल्ली (2 अगस्त): सोनिया गांधी बुखार होने के कारण काशी दौरा पूरा नहीं कर पाई और दिल्ली के लिए रवाना हो गई। हालांकि दिल्ली आने से पहले उन्होंने काशी की जनता से माफी मांगते हुए कहा कि मैं जल्द दोबारा वापस आऊंगी और विश्वनाथ जी के दर्शन करूंगी।

आपको बता दें कि यूपी में 27 साल बाद कांग्रेस सत्ता में वापसी की कोशिश कर रही है। इलेक्शन कैम्पेन के लिए वाराणसी पहुंचीं सोनिया गांधी बीमार पड़ गईं। 2004 के बाद मंगलवार को पार्टी ने यहां सोनिया का रोड शो रखा लेकिन तेज बुखार के चलते वे इसे पूरा नहीं कर पाईं। विधायक अजय राय के मुताबिक, सोनिया को हाई फीवर, डिहाइड्रेशन और लो-ब्लड प्रेशर की शिकायत है। जांच के बाद डॉक्टर्स ने तुरंत दिल्ली लौटने की सलाह दी। फिलहाल यहां एयरपोर्ट पर उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि सोनिया लोकसभा चुनाव के दो साल बाद नरेंद्र मोदी के संसदीय इलाके में थीं।

नहीं किए विश्वनाथ जी के दर्शन, कैंसल करनी पड़ी रैली... - सोनिया गांधी का रोड शो 6.4Km का था। - इसे पूरा करने से पहले ही होटल मॉडर्न के सामने उनका काफिला रोकना पड़ा। - सोनिया की तबियत खराब होने पर उन्हें होटल में ले जाया गया। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने और दिल्ली लौटने की सलाह दी। - इसके चलते वे न तो रोड शो पूरा कर पाईं और न ही इसके बाद रैली हो पाई। - वे विश्वनाथ जी के दर्शन को भी जाने वाली थीं।