31 की हुईं सोनम तो 41 की शिल्पा, कुछ ऐसे मनाया बर्थडे...

कमल हुसैन मंडल, मुंबई (9 जून): आज है इंडस्ट्री की फैशननिस्टा सोनम कूपर का 31वां बर्थडे। सोनम को अपनी एज सबके सामने शेयर करने में कोई दिक्कत नही हैं। अपनी बढ़ती उम्र पर खुलकर बोलती नज़र आई सोनम कपूर। जिनके बर्थडे का सेलीब्रेशन मुंबई में 12 बजे से पहले ही शुरु हो गया।

सोनम हमेशा से ही अपना बर्थ-डे अपनी फैमिली के साथ मनाती है और ऐसे मे इस साल भी उन्होने अपने ख़ास दिन की शुरुआत अपनी फैमिली के साथ ही की। जहां सोनम के घर पर हुई बर्थडे पार्टी। पार्टी के बीच सोनम मीडिया और अपने फैन्स से नीचे मिलने भी आईं।

इस साल सोनम की फिल्म नीरजा ने उन्हे बॉलीवुड मे एक नई पहचान दिलाई और अब वो जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट की एनाउंसमेंट करने वाली हैं। वहीं अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स अपने बर्थ-डे वाले दिन बाहर रहते हैं पार्टी करते हैं घूमते फिरते हैं। लेकिन सोनम आप अपने बर्थडे वाले दिन कुछ खास करने वाली हैं।

सोनम के बर्थडे से एक दिन पहले यानी 8 जून को था शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा का बर्थडे था। रात के 12 बजते ही उनके हबी राज कुन्द्रा ने शिल्पा के साथ अपने घर पर नही बल्कि मुम्बई के एक फाईव स्टार हॉटल मे क्वालिटी टाईम स्पेंड किया। अपने रिलेशन पर क्लैरिफिक्शन दे चुके राज कुंद्रा ने इन पिक्चर्स में प्रूफ कर दिया कि शिल्पा और उनके बीच सबकुछ ऑल इज़ वेल है।

शिल्पा के कुछ क्लोज फ्रेन्डस और बॉलीवुड़ सेलेब्स के साथ अपने घर पर ही बर्थडे सेलीब्रेट किया। शिल्पा की इस पार्टी में उनकी बहन शमिता शेट्टी, हरमन बवेजा, आर माधवन के अलावा और भी स्टार्स शामिल। आपको बता दें की शिल्पा 41 साल की हो गई हैं लेकिन आज भी योगा और फीटनेस उनकी ब्यूटी में चार चांद लगाता है।