रणबीर कपूर पर सोनम का बड़ा बयान, नहीं बनेंगी दुल्हन !

नई दिल्ली (15 जनवरी): फिल्म अभिनेत्री और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने रणबीर कपूर के बाले में खुलकर बयान दिया है। सोनम कपूर ने कहा है कि वो और रणबीर अच्छे दोस्त हैं, लेकिन बतौर बीबी मैं उन्हें खुश नहीं रख पाऊंगी। सोमन कपूर ने ये बातें कॉफी विद करन के टॉक शो में कहा है।

दरअसल करीना कपूर और सोनम कपूर करन जौहर के टॉक शो कॉफी विद करन के अगले एपिसोड में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि बातचीत के दौरान करन जौहर ने सोनम कपूर से पूछा कि क्या वह अपने पहले को-स्टार और बचपन के दोस्त रणबीर कपूर को डेट करना चाहेंगी। सोनम कुछ बोल पातीं, इससे पहले ही बेबो बोल पड़ीं और कहा कि उनकी बहन करिश्मा दिल से चाहती हैं कि सोनम रणबीर की बीवी बनें! हालांकि सोनम ने अपने जवाब में कहा,'रणबीर और मैं दोस्त के तौर पर बेहतर होंगे। मुझे नहीं लगता कि मैं उन्हें खुश रख पाऊंगी।'

इससे पहले जब दीपिका पादुकोण और सोनम एक साथ 'कॉफी विद करन' में आईं थीं तब दोनों ने मिलकर रणबीर का खूब मजाक उड़ाया। सोनम ने कहा था कि रणबीर अच्छे दोस्त हैं लेकिन शायद एक अच्छे बॉयफ्रेंड नहीं हैं। इससे ऋषि कपूर काफी नाराज हुए थे और कहा था कि उन दोनों के लिए रणबीर खट्टे अंगूर की तरह हैं।