... तो इन्हें अपना लकी चार्म मानती हैं सोनम और करीना !

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज हुई है । इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही धमाल मचाया है। करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के बाद ‘वीरे दी वेडिंग’ से वापसी की है तो वहीं सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के लिए भी फिल्म लकी जैकपॉट साबित हुई है । फिल्म अबतक 35 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है ।

 वहीं इस फिल्म से करीना औऱ सोनम को लंबे  वक्त बाद हिट फिल्म मिली है । क्योंकि दोनों हसीनाओं ने काफी लंबे वक्त बाद इस फिल्म से वापसी की है । फिल्म वीरे दी वेडिंग बॉलीवुड केसाथ साथ ऑडियंस को भी बेहद पसंद आई। फिल्म में करीना और सोनम की बॉडिंग तो आपने देख ही ली । लेकिन क्या आप जानते हैं करीना कपूर खान और सोनम कपूर आहुजा के लकी चार्म कौन हैं । 

तो आपको बता दें कि  नन्हे तैमूर को मम्मा करीना अपना लकी चार्म मानती हैं तो वहीं सोनम अपने हबी आनन्द आहुजा को मानती है लकी चार्म । दोनों ने ही हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनके लिए कौन लकी चार्म है । करीना ने कहा कि तैमूर उनके लिए की चार्म है ।

 क्योंकि तैमूर के जन्म के बाद ही करीना ने इस फिल्म से वापसी की है और फिल्म हिट रही है । वहीं सोनम ने कहा कि पति आनंद उनके लिए लकी हैं क्योंकि हाल ही में सोनम ने आनंद से शादी की है और फिल्म हिट हो गई है । खैर अब जो भी देखते हैं कि आने वाली फिल्मों में ये क्या कमाल दिखाती हैं ।