बायोपिक में संजय दत्त की 'प्रेमिका' के रोल में नजर आ सकती हैं ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली ( 12 मई ): अभिनेता संजय दत्त की आगामी बायोपिक में एक्ट्रेस सोनम कपूर नजर आ सकती हैं। सोनम कपूर ने कहा वह अभिनेता संजय दत्त की आगामी बायोपिक में फिल्मकार राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का मौका मिलने पर कूद पड़ी थीं।

माना जा रहा है कि इस बायोपिक में सोनम कपूर संजय दत्त की प्रेमिका के रूप में दिखेंगी। अपने किरदार के बारे में पूछे जाने पर सोनम ने कहा, ‘‘दुर्भाग्य से मैं नहीं बता सकती। लेकिन, मैं राजू हिरानी की बड़ी प्रशंसक हूं। मैंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं। मौका मिलने पर मैं कूद पड़ी। मेरा हाल यह था कि कुछ भी करना हो, बताओ क्या करना है।’’


संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोइराला, करिश्मा तन्ना, विक्की कौशल, दीया मिर्जा और जिम सार्भ जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म का दिसंबर में रिलीज होगी।


संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग अंतिम चरण में हैं। इसके लिए ऐक्टर रणबीर कपूर ने काफी मेहनत की है। हाल ही उनकी संजय दत्त के लुक वाली फोटोज वायरल हुई थीं। संजय दत्त की निजी जिंदगी के बारे में जानने को फैंस लंबे वक्त से बेताब हैं। इस मूवी में मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका में दिखने वाली हैं।