करीना को लेकर सोनम कपूर ने दिया क्लैरिफिकेशन, जानिए क्या?

शिल्पा दास, नई दिल्ली (24 अगस्त): बॉलिवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने करीना के नाम पर क्लैरिफिक्शन दिया है। क्लैरिफिक्शन इस बात का कि फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना काम कर रही है। ये सफाई देने की सोनम को इसीलिए ज़रुरत पड़ी क्योंकि बॉलीवुड सर्किट में फैली ख़बरें करीना के फिल्म में न होने की बात कह रही थी। जिससे सोनम बहुत नाराज़ है।

सोनम कपूर ने एलान किया कि करीना के बगैर नहीं होगी वीरे दी बैडिंग। जी हां हाल ही में ये खबर आई कि वुड बी मम्मी करीना हेल्थ ईशूज़ की वजह से सोनम कपूर के साथ फिल्म वीरे दी वैडिंग में काम नही कर पाएंगी, जिसके चलते फिल्म की प्रोड्यूर रिया कपूर और एकता कपूर दूसरी हीरोइन तलाश में जुट गए है।   लेकिन अब सोनम कपूर ने इस बात का दे दिया है क्लैरिफिकेशन कि करीना ही होंगी वीरे दी वैडिंग की एक्ट्रेस। दरअसल सोनम पहुंची थी वुमन एंट्रीप्रन्योर एक्जिबिशन अटेंड करने। इस इवेंट में सोनम के अलावा सिंगर कनिका कपूर के साथ साथ और भी कई सेलेब्स नजर आए। सोनम ने इस एक्जिबिशन की ऑपनिंग की और वुमन इंपॉवरमेंट पर बात की। वहीं ऑलंपिक मे देश का नाम रोशन कर चूकी, पीवी सिंधु और साक्षी मलिक की भी तारीफ की।

सोनम ने बताया की अगर इन गर्लस पर कोई बॉयोपिक बनी तो वो उसमे काम करने के लिए तैयार हैं लेकिन उन्हे लगता हैं की पीटी उषा हैं उनके बॉयोपिक की पहली पसंद। वहीं सोनम ने अपने बचपन के दिनो को याद करके बताया की वो भी अपने कॉलेज और स्कुल डेज मे स्पोर्टस लवर थी।