कंगना की वजह से एक सुपर स्टार सोनम की शादी के जश्न में नहीं आया !

मुंबई (10 मई): 8 मई की रात सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने ग्रैंड रिसेप्शन में पहुंचे। कंगना रनोट भी सोनम और आनंद को अपनी विशेज देने पहुंची थी लेकिन सोनम की वेडिंग रिसेप्शन मेें अगर कोई नजर नहीं आया तो वो थी रौशन फैमिली। ना तो हृतिक रौशन और ना ही उनके पापा राकेश रौशन न्यूली वेड कपल को विश करने आए।  

हालांकि ऐसा नहीं है कि रोशन और कपूर फैमिली के साथ बॉन्डिंग अच्छी नहीं है। सोनम कपूर और हृतिक रौशन के बीच भी काफी अच्छा रिश्ता है। कुछ वक्त पहले हृतिक और सोनम ने साथ में एक म्यूजिक एलबम में काम भी किया था। ऐसे में सबको लग रहा था कि हृतिक अपनी फैमिली के साथ इस रिसेप्शन पार्टी में शिरकत जरूर करेंगे लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हुआ। 

खबर मिली है कि हृतिक के इस पार्टी में ना आने के कई कारण सामने आए हैं। ऋतिक को ये अच्छी तरह मालूम था कि कंगना इस पार्टी में शिरकत जरूर करेंगी, शायद यही वजह है कि मुंबई में होने के बावजूद रौशन फैमिली ने इस पार्टी से पूरी तरह बना ली दूरी। वैसे आपको बता दें कि कंगना ऋतिक का सामना करने से बिल्कुल भी नहीं घबराती हैं। कंगना एक इंटरव्यू में जहां तक बोल चुकी हैं कि वो रितिक से फेस-टू-फेस मिलकर हिसाब-किताब चुकता करना चाहती हैं लेकिन रितिक इस बात के लिए बिल्कुल भी रेडी नहीं हैं। 

रितिक उस ईवेन्ट और पार्टी में जाने से बचते हैं जहां उन्हें कंगना के आने का चांस लगता है।  28 फरवरी 2016 को जब ऋतिक एक शादी में पहुंचे थे और यहां फौरन ही कंगना की इंट्री हुई थे तो ऋतिक रोशन उल्टे पांव फंक्शन से लौट गए थे। ऐसे में कपूर फैमिली से अच्छे टर्म होने के बावजूद ऋतिक नहीं पहुंचे।