ऐसा क्या हुआ कि फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़कर भाग गईं सोनम कपूर

नई दिल्ली ( 24 सितंबर ): सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग कर रही हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग को शुरू हुए अभी बस 1 महीना ही हुआ है और सोनम को अचानक से फिल्म को बीच में छोड़ कर जाना पड़ रहा है। चलिए अब हम आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ कि सोनम को फिल्म को बीच मैं ही छोड़ कर जाना पड़ा है। 

दरअसल संजय दत्त पर बन रही फिल्म दत्त के डायरेक्टर राज कुमार हिरानी ने फिल्म में आखिरी में कुछ बदलाव किए है और कहानी को देखते हुए कुछ सीन को बढ़ा दिया दिया है। जिसके चलते सोनम को जल्दी बाज़ी में दत्त के सेट पर वापस लौटना पड़ा है। वैसे आप को बता दें की सोनम ने जब वीरे दी वेडिंग की शूटिंग की शुरुवात की थी तब वो दत्त की शूटिंग पूरी तरह खत्म करके आयी थी और जैसे ही सोनम को खबर मिली तो उन्होंने तुरंत ही वीरे दी वीडिंग को होल्ड पर डाल कर निकल पड़ी दत्त का बचा हुए शूट को पूरा करने। वहीं अगर ख़बरों की माने तो सोनम सिर्फ एक दिन के मुंबई आयी हैं ये सब ख़त्म करने के बाद वो वापस दिल्ली लौट कर फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

इस फिल्म में सोनम के अलावा करीना कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर हैं। इस फिल्म को खुद सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यस कर रही हैं। सोनम की मेहनत को देख कर तो ऐसा लग रहा है कि वो अपने काम को लेकर काफी सीरियस हैं और अब अपने करियर में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहतीं हैं।