शादी की सालगिरह पर सोनाली बेंद्रे ने पति के लिए किया भावुक पोस्ट



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 13 नवंबर ): बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रही है। सोनाली सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब एक्टिव रहती है। आए दिन अपनी फोटो शेयर करती रहती है। पिछले दिनों सोनाली ने अपने बेटे और पति के साथ न्यूयॉर्क में दीवाली सेलिब्रेट की थी। वहीं अब सोनाली ने पनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। 




सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति गोल्डी बहल के लिए शादी की तस्वीरों के साथ कुछ अन्य तस्वीरें शेयर करते हुए प्यारा भरा पोस्ट लिखा। बता दें कि सोनाली अपनी 16वीं वेडिंग एनिवर्सरी मना रही है।



उन्होंने लिखा, 'मैने जैसे ही लिखना शुरु किया..मुझे पता था कि मैं अपने सभी भावनाएं और विचार जो मेरे दिमाग में चल रहा है वो सब शब्दों में कह दूंगी।' उन्होंने आगे लिखा, 'पति, बेस्ट फ्रेंड, साथी माई रॉक गोल्डी बहल। शादी एक दूसरे को समझने के लिए की जाती है, सहीं और गलत, कमजोरी और सेहत... भगवान जानता है कि ये साल हमारा कैसा गया।




मैं नहीं बहुत से लोग जानते है कि कैंसर केवल एक खुद का युद्ध है.. बल्कि यह ऐसा कुछ है जो एक परिवार सामूहिक रूप से गुजरता है। मैं इस जर्नी पर भी जाने में सक्षम थी, यह जानकर कि आप अपनी सभी ज़िम्मेदारियों को जोड़ देंगे, और कुछ और ले लेंगे और उसे घर वापस रखेंगे ... यह सब दो महाद्वीपों के बीच बंद हो रहा है। उन्होंने इस खास द‍िन को याद करते हुए ल‍िखा, "तुम मेरे रॉकस्टार हो. शादी का मतलब होता है एक-दूसरे के साथ हर मौके पर खड़े रहना. इस साल कैंसर की लड़ाई अकेले मेरी नहीं. ये पूरे पर‍िवार की है. मेरी ताकत बनने के लिए शुक्र‍िया. Happy anniversary Goldie! ♥🤗"







आपको बता दें कि सोनाली ने 2002 में गोल्डी बहल संग शादी की थी। आज सोनाली का 13 साल का बेटा बी है। जिसका नाम रनवीर बहल है। सोनाली ब्रेंद्रे से अपनी इस बीमारी के बारें में 4 जुलाई को सोशल मीडिया में बताया था।