दबंग 3 से पहले सलमान के साथ इस फिल्म में वापसी कर सकती हैं सोनाक्षी

नई दिल्ली ( 29 दिसंबर ): सलमान ख़ान ने क्रिसमस के मौके पर सोनाक्षी सिन्हा को बिग बॉस के घर में इनवाइट किया था और उसी वक्त ये तय हो गया था कि सलमान के साथ सोना की नाराज़गी की जो ख़बरें अभी तक आई हैं, वो या तो ग़लत थीं या फिर सोनाक्षी ने सलमान के साथ सुलह कर ली है। अब दोनों जल्द ही एक साथ नज़र आने वाले हैं।

ख़बर है कि सलमान ख़ान एक इंटरनेशनल टूर पर निकलने वाले हैं, जिसका नाम द बैंग टूर है। इस टूर में सोनाक्षी सलमान के रहेंगी। इस टूर के तहत सलमान एंड पार्टी ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में शोज़ करेंगे और उन्होंने अभी से इसकी तैयारी कर ली है। ख़बर ये भी है कि सलमान ने ही सोनाक्षी को इस टूर पर उनका साथ देने के लिए कहा है और इसकी वजह टूर का नाम ही बताई जा रही है, जो

सलमान और सोनाक्षी की सुपर हिट फ़िल्म दबंग (द बैंग) से मिलता-जुलता है। वैसे कोई बड़ी बात नहीं, अगर इस टूर की सक्सेस के बाद सोनाक्षी एक बार फिर 'दबंग 3' की लीडिंग लेडी बन जाएं।

वैसे भी अभी तक तीसरे पार्ट के लिए लीड एक्ट्रेस का नाम घोषित नहीं किया गया है। हो सकता है कि टूर से लौटने के बाद सलमान सोनाक्षी का ही नाम अनाउंस कर दें। तब तक तो आप 'हुड़ हुड़ दबंग' गुनगुनाते हुए द बैंग शो का इंतज़ार कर सकते हैं।