सोनाक्षी सिन्हा ने कैलाश खेर को दिया ये जवाब

मुंबई (25 अप्रैल):  मुंबई में होने वाले पॉप-स्टार जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को लेकर कैलाश खेर ने सोनाक्षी सिन्हा के स्टेज परफॉर्मेंस पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई थी। जिसके बाद दबंग गर्ल ने भी अपना जवाब दे डाला है। सोनाक्षी ने कहा है कि वह इस इवेंट में अब परफॉर्म करने नहीं जा रही हैं। इसके लिए सोनाक्षी ने व्यंग्यात्मक लहजे में ट्वीट किया है। वह लिखती हैं, ‘जस्ट चिल चिल…जस्ट चिल’।


सोशल साइट पर अपनी बात रखते हुए कहा कि सबसे पहली बात तो यह है कि मैं बीबर के कॉन्सर्ट में परफॉर्म नहीं करने जा रही हूं। लोग इसलिए अटकलें लगा रहे थे क्योंकि इस संबंध में मुझसे सम्पर्क किया गया था। हालांकि, कई इंटरव्यू में मेरे यह कहने के बावजूद कि ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है। दूसरी बात यह है कि मैं एक एक्ट्रेस हूं, जिसे म्यूज़िक पसंद है, परफॉर्म करना भी अच्छा लगता है और गाना भी भाता है। …और यदि किसी को भी इससे प्रॉब्लम है तो बाबा बीबर के शब्दों में- दे कैन गो ‘लव’ देमसेल्व्ज़ ओवर एंड आउट।


आपको बता दें कि सिंगर कैलाश खेर ने कहा था कि जस्टिन बीबर के साथ मंच पर सोनाक्षी का गाना ठीक नहीं है, इससे वर्ल्ड लेवल पर गलत संदेश जाएगा, क्योंकि वह कोई मशहूर सिंगर नहीं, बल्कि एक्ट्रेस हैं। इसके बाद अरमान मलिक ने भी खेर की इन बातों का समर्थन करते हुए बीबर के मंच पर सोनाक्षी के परफॉर्मेंस को गलत ठहराया।