VIDEO: 'नूर' में देखिए पत्रकार बनीं सोनाक्षी सिन्हा का नया अंदाज

मुंबई (7 मार्च): सोनाक्षी सिन्हा की बहुप्रतिक्षित फिल्म नूर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सोनाक्षी एक पत्रकार के रोल मेंमें नजर आ रही हैं। इससे पहले मंगलवार को सोनाक्षी ने एक पोस्टर रिलीज किया था। इस पोस्ट में सोनाक्षी के किरदार के दो अलग-अलग रंग देखने को मिले थे। अब फिल्म के ट्रेलर से लग रहा है कि फिल्म में सोनाक्षी की जिंदगी के दो दौर दिखाए जाएंगे। सुन्हिल सिप्‍पी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म का ट्रेलर अच्छा लग रहा है। सोनाक्षी का गीक लुक अच्छा लग रहा है।

ट्रेलर में सोनाक्षी खुद को जर्नलिस्ट कम जोकर ज्यादा बताती है। ट्रेलर में आपको सोनाक्षी की नादानियां देखने को मिलेंगी जिन्हें देखकर आपको अच्छा लगेगा। एक मस्ती के माहौल के साथ शुरू हुए ट्रेलर के आखिर में सोनाक्षी की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव नजर आता है। एक और बात जो ध्यान अपनी तरफ खींचती है वह है पुराना गाना ‘गुलाबी आंखे जो तेरी देखी’। इस फिल्म में 70 के दशक के गाने को एक नए अंदाज में दिखाया जाएगा। इस गाने पर सोनाक्षी सिन्हा डांस करती नजर आ रही हैं।

सुन्हिल सिप्पी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म पाकिस्तान की लेखक सबा इम्तेयाजी के नॉवल ‘कराची-यू आर किलिंग मी’ पर आधारित है। सोनाक्षी की यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ यूट्यूब कॉमेडियन कनन गिल और पूरब कोहली भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

वीडियो :