'दबंग-3' से सोनाक्षी सिन्हा की छुट्टी! जानिए क्यों...

नई दिल्ली (7 जुलाई) :  सोनाक्षी सिन्हा के बॉलिवुड में करियर के आगाज़ में सलमान खान की भूमिका किसी से छुपी नहीं है। सोनाक्षी के करियर की शुरुआत सलमान के होम प्रोडक्शन की फिल्म दबंग से ही हुई थी। फिर दबंग-2 में भी सलमान की पत्नी के किरदार में सोनाक्षी को बरकरार रखा गया था। अब 'दबंग 3' भी बनने जा रही है। लेकिन चौंकाने वाली ख़बर ये आ रही है कि 'दबंग 3' में सोनाक्षी नज़र नहीं आएंगी। इसमें कोई और ही एक्ट्रेस सलमान की जोड़ीदार के रूप में नज़र आएगी।  

मूवी टॉकीज़ वेबसाइट की रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान ने दबंग 3 के पाइपलाइन में होने की पुष्टि की है। ये फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी।

बॉलिवुड में ये बज़ है कि सोनाक्षी को 'दबंग 3' की कास्ट में शामिल नहीं किया जाएगा। इसकी वजह ये बताई जा रही है कि सोनाक्षी ने सलमान के भाई अरबाज़ ख़ान की फिल्म 'डॉली की डोली' में काम करने से मना कर दिया था। बाद में सोनम कपूर ने ये रोल किया था। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी फिल्म में काम करने से इनकार करना सलमान को पसंद नहीं आया था। कहा ये भी जा रहा है कि सलमान की बहन अर्पिता के रिसेप्शन के दौरान सलमान की सोनाक्षी से तकरार भी हुई थी।

सच क्या है ये तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन इतना ज़रूर कहा जा सकता है कि 'दबंग 3' के लिए हीरोइन की तलाश ज़रूर जोर-शोर से की जा रही है।