ब्वॉयफ्रेंड से हुआ सोनाक्षी का ब्रेकअप!

(मुंबई 2 जून): सोनाक्षी सिन्हा और उनके सो कॉल्ड ब्वॉयफ्रेंड बंटी सजदेह के बीच दरार अब आ गई है इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। एक पॉपुलर वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंटी सजदेह और सोनाक्षी की एक फिल्म का असाइनमेंट हैंडल कर रहे थे।

फिल्म फाइनेंसर के मुताबिक, इस फिल्म के लिए सोनाक्षी ने काफी मोटी फीस की मांग की थी, हालांकि बाद में उन्होंने इसे कम किया भी कर दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुरुआत में फिल्म के लिए दो मेल लीड रोल के अपोजिट में सोनाक्षी को लिया गया था लेकिन बाद में किसी वजह से यह प्रोजेक्ट ही बंद हो गया। सूत्रों के मुताबिक, तभी से बंटी और सोनाक्षी का ब्रेकअप खबरें सबके सामने आने लगी हैं।

आपको बता दें की बंटी से ब्रेकअप के बाद अब सोनाक्षी के लगभग सारे फिल्म असाइनमेंट उनके छोटे भाई लव हैंडल कर रहे हैं।

सोनाक्षी और बंटी अक्सर रेस्टोरेंट या पार्टीज में एक साथ नजर आते रहे हैं। पिछले साल नवंबर, 2016 में दिवाली पर भी इन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ देखा गया था। इस दौरान बंटी ने एक सफ़ेद कपड़े में लिपटा पार्सल भी सोनाक्षी को दिया था।

पता चला है कि सोनाक्षी 2012 में तब से बंटी को डेट कर रही हैं, जब से उन्होंने उनकी इंडोर्समेंट डील को मैनेज करना शुरू किया। हालांकि, खुद सोनाक्षी या बंटी ने कभी अपने रिश्ते की बात किसी क सामने कबूल नहीं की। बता दें कि बंटी सुष्मिता सेन के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड भी रह चुके हैं। इसके अलावा वो सोहैल खान की वाइफ सीमा सचदेव के भाई भी हैं।

बंटी को जून, 2016 में सोनाक्षी सिन्हा की बर्थडे पार्टी में भी देखा गया था। इस दौरान दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। सोनाक्षी सिन्हा फिलहाल अपनी तीन अपकमिंग फिल्मों में बिजी हैं। इनके नाम हैं 'इत्तेफाक', 'नमस्ते इंग्लैंड' और 'दबंग-3'। इनमें इत्तेफाक 2017 में, जबकि बाकी दोनों फिल्मों की 2018 में रिलीज होने की संभावना हैं।