Blog single photo

Photos: बचपन में कितनी क्यूट थी सोनाक्षी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा मना रही है अपना 31वां जन्मदिन। 2 जून 1987 को सोनाक्षी का जन्म बिहार के पटना में हुआ था ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा मना रही है अपना 31वां जन्मदिन। 2 जून 1987 को सोनाक्षी का जन्म बिहार के पटना में हुआ था ।

सोनाक्षी से पहले शत्रु का घर उनके दो बेटों लव और कुश के साथ आबाद था लेकिन सोनाक्षी तो जैसे उनके घर बहार बनकर आई थी।

 एक प्यारी बेटी के मिलने से शत्रुघ्न का परिवार पूरा हो चुका था घर में सबसे छोटी होने की वजह से सोनाक्षी अपना पापा की लाड़ली बेटी बन गई तीन भाई बहनों में सबसे छोटी हैं सोनाक्षी।

 दोनों भाईयो लव कुश से छोटी सोनाक्षी अपने पापा के दिल के कितने करीब है इसका अंदाजा आप इन तस्वीरों से लगा सकते हैं।

 सोनाक्षी अक्सर अपने बचपन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। 

सोनाक्षी के लिए सबसे बेहतर बात ये रही कि उनके पापा और मम्मी ने उन पर फिल्मी ज़िंदगी की चकाचौंध हावी नहीं होने दी उनके घर बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स का आना-जाना लगा रहता था । 

 सोनाक्षी बेबी के लिए ये सारे लोग कोई फिल्म स्टार्स नहीं बल्कि महज़ उनके पापा के दोस्त थे क्योंकि शॉटगन ने अपने बच्चों को फिल्मों और फिल्मी दुनिया से दूर ही रखा था… ऐसे में अपने बचपन के दौरान भी सोनाक्षी ग्लैमर वर्ल्ड को करीब से नहीं जान पाई।

 

सोनाक्षी की स्कूलिंग मुंबई के आर्य विद्या मंदिर से हुई और स्कूल में हालात थोड़े से अलग थे क्योंकि एक स्टार डॉटर सोनाक्षी के टीचर्स या फ्रेंड्स अक़्सर दूसरों से उन्हें मिलवाते वक़्त बड़े गर्व से कहते थे कि ये शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं तब तक सोनाक्षी को ये एहसास हो चला था कि उनके पापा एक स्टार है जो कि बेहद पॉपुलर हैं।

सोनाक्षी सिन्हा फैशन डिजाइनर बनना चाहती थी लेकिन सलमान खान के कहने पर वो बॉलीवुड में आई। फिल्म दबंग 3 में काम करने के लिए सोनाक्षी ने करीब 30 किलो वजन कम किया था।

 

सोनाक्षी सिन्हा अपने परिवार से बहुत जुड़ी हुई हैं। पापा की लाड़ली सोनाक्षी हमेशा अपने सक्सेस का क्रेडिट मम्मी पापा को देती हैं। 

Tags :

NEXT STORY
Top